छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon News : टीम इंडिया के लिए छत्तीसगढ़ से तैयार हो रहा नया युवराज !

By

Published : May 22, 2023, 5:47 PM IST

Updated : May 23, 2023, 12:29 AM IST

क्रिकेट भारत देश में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला स्पोर्ट्स है.लोगों की क्रिकेट की प्रति दीवानगी देखते ही बनती है. राजनांदगांव जिले के युवा को इसी दीवानगी ने प्रेरित किया. जिसके बाद इस युवक ने क्रिकेट में सफलता के झंडे गाड़ दिए.इस क्रिकेटर का नाम है युवराज आर्य श्रीवास्तव.जो अब अंडर 19 नेशनल स्कूल गेम्स में छत्तीसगढ़ की जर्सी में खेलते दिखाई देंगे.

young cricketer Yuvraj selected
छत्तीसगढ़ का होनहार क्रिकेटर युवराज

छत्तीसगढ़ का होनहार क्रिकेटर युवराज

राजनांदगांव : शहर के किल्लापारा में रहने वाले युवराज आर्य श्रीवास्तव ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है.युवराज का चयन अंडर 19 नेशनल स्कूल गेम्स छत्तीसगढ़ टीम के लिए हुआ है. युवराज ने अपने जिले के साथ-साथ प्रदेश का भी नाम रोशन किया है. युवराज की इस उपलब्धि से पूरे परिवार समेत जिले में खुशी की लहर है.

इंडियन टीम से खेलना चाहते हैं युवराज : राजनांदगांव के किल्लापारा निवासी छत्तीसगढ़ की जर्सी में नेशनल स्कूल गेम्स टूनामेंट में क्रिक्रेट खेलते नजर आएंगे. युवराज आर्य के नेशनल स्कूल गेम्स छत्तीसागढ़ टीम के लिए चयनित होने पर खेल जगत सहित घर परिवार मे खुशी का माहौल बना हुआ है. भारतीय क्रिक्रेट टीम मे शामिल होकर अपना दमखम दिखाने की तमन्ना पाले युवराज ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता सहित क्रिक्रेट कोच को दिया है.

नेशनल स्कूल गेम्स छत्तीसगढ़ की टीम में चयनित होने पर युवराज आर्य ने खुशी जाहिर की है और अच्छा प्रदर्शन करने की बात कही है.युवराज ने कहा है कि वो बचपन से ही क्रिकेट खेलने के शौकीन हैंं. इस खेल में ईमानदारी से अपना प्रदर्शन कर रहे हैं. आगे भी वह इससे बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

1-राजनांदगांव में बीजेपी महिला मोर्चा ने देखी द केरला स्टोरी

2-अवैध मुरूम खदान को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल

3-सवा लाख दीपक जलाकर मनाया गया शनिदेव जन्मोत्सव

भविष्य में बेहतर खेल का भरोसा : क्रिक्रेट के आल राउंडर खिलाड़ी युवराज आर्य ने अपने नाम कई मेडल किये हैं. लगातार चार से पांच घंटे तक युवराज प्रैक्टिस कर रहे हैं. युवराज आर्य आगामी दिनों में होने वाले नेशनल स्कूल गेम्स टूर्नामेट में छत्तीसगढ़ की टीम में जौहर दिखाएंगे. युवराज को उम्मीद है कि वो अपने प्रदर्शन से पूरे प्रदेश का नाम ऊंचाईयों तक लेकर जाएंगे.

Last Updated : May 23, 2023, 12:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details