छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Theft In Rajnandgaon: सूने घरों पर बोलते थे धावा, 4 लाख के जेवरात के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार

By

Published : May 24, 2023, 7:11 PM IST

राजनांदगांव में सूने घरों में चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चोरों के पास से 4 लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं.

Etv Bharat
राजनांदगांव में चोरी

लखन पटले एएसपी राजनांदगांव

राजनांदगांव:राजनांदगांव में पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर राजनांदगांव पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से 4 लाख 50 हजार के सोने चांदी के जेवरात बारमद किए गए हैं.

सूने घरों को बनाते थे निशाना: दरअसल, ये पूरा मामला राजनांदगांव शहर के स्टेट बैंक कॉलोनी का है. यहां चोरों ने सूने घर को देख यहां हाथ साफ किया था. इसके बाद पुलिस चोर की तालश में जुट गई. इस बीच इन शातिर चोरों ने 15 मई को फिर से शहर के आरके नगर क्षेत्र में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि ये चोर सूने घरों पर धावा बोलते हैं.

यह भी पढ़े:

  1. Raigarh News: रायगढ़ में सिटी बस पलटी, दो लोगों की मौत
  2. Dantewada News: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने ली बैठक
  3. Fire In Raipur: रायपुर में रॉयल स्ट्रक्चर फैक्ट्री में लगी आग, एक कर्मचारी की मौत

सीसीटीवी फुटेज में हुआ खुलासा:जांच के दौरान पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दोनों जगह हुई चोरी में चोर का हुलिया एक जैसा था. चोरों का तरीका भी एक ही जैसा था. सीसीटीवी फुटेज में मिले हुलिए के आधार पर पुलिस इन चोरों की तलाश शुरू की.

"पूरे मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है. आरोपियों के पास से चोरी किए गए सोना-चांदी के जेवरात भी बरामद किए गए हैं. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है."- लखन पटले, एएसपी, राजनांदगांव

एक दुर्ग तो दूसरा आरोपी बिलासपुर का:जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से चोरों के बारे में सूचना मिली. सूचना के आधार पर पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनमें एक आरोपी दुर्ग और दूसरा आरोपी बिलासपुर का रहने वाला है. आरोपी असगर खान तालापारा बिलासपुर का रहने वाला है. वहीं अनवर नवाई दुर्ग का निवासी है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details