छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Om Mathur Targets Congress: ईडी अपनी प्रक्रिया के तहत काम करती है, कांग्रेस के आरोप निराधार: ओम माथुर

By

Published : Jun 13, 2023, 4:54 PM IST

भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर मंलगवार को राजनांदगांव दौरे पर रहे. माथुर ने इस दौरान जिला भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा की. उन्होंने ईडी कार्रवाई को लेकर को लेकर कांग्रेस के बीजेपी पर लगाए जा रहे आरोपों पर हमला बोला है. ED action in Chhattisgarh

om mathur targets congress
ओम माथुर ने साधा कांग्रेस पर निशाना

ओम माथुर ने साधा कांग्रेस पर निशाना

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर मंगलवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर राजनांदगांव पहुंचे. इस दौरान माथुर ने राजनांदगांव जिला भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार के 9 साल के कार्यों को गिनाया. बीजेपी सरकार के सुशासन सहित कई विषयों पर पत्रकारों से चर्चा की. माथुर ने विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का भी दावा किया. इसके बाद वे गायत्री स्कूल में आयोजित भाजपा के टिफिन बैठक में भी शामिल हुए.

क्या भाजपा करेगी शराबबंदी:छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि "बीजेपी के लिए हर कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है. मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा यह पार्टी तय करती है. शराबबंदी को लेकर हमारे घोषणा पत्र में सारी जानकारियां रहेंगी"

ईडी कार्रवाई को लेकर माथुर ने ये कहा:वहीं वरिष्ठ भाजपा नेताओं के टिकट वितरण को लेकर पूछे गए सवाल को भी भाजपा प्रदेश प्रभारी टालते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि "आगामी विधानसभा में किसको टिकट मिलेगा और किसको नहीं, यह पार्टी तय करेगी. लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनेगी." ईडी कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल पर माथुर ने कहा कि "ईडी एक संवैधानिक संगठन है. वह अपने प्रक्रिया के तहत कार्य करती है. कांग्रेस निराधार आरोप लगा रही है."

Congress divisional convention: अंबिकापुर में कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन शुरू, कांग्रेस के दिग्गज नेता मौजूद
Congress Divisional Conference: अंबिकापुर में कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन का समापन आज, कुमारी शैलजा, सीएम भूपेश बनाएंगे खास चुनावी रणनीति
Om Mathur In Dhamtari: धमतरी लाभार्थी सम्मेलन में शामिल हुए ओम माथुर, 1000 से ज्यादा लोगों को कराया भाजपा में शामिल

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. लगातार बैठकों का दौर शुरू हो गया है. भाजपा ने भी कमर कस ली है. दोनों ही पार्टियों के दिग्गज अब मैदान में उतर कर चुनावी कसत में जुट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details