छत्तीसगढ़

chhattisgarh

खैरागढ़ राजपरिवार विवाद: उदयपुर पैलेस का गेट खोलने पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने विभा सिंह के खिलाफ की नारेबाजी

By

Published : Dec 30, 2021, 11:01 PM IST

Khairagarh royal family dispute: राजनांदगांव में खैरागढ़ राजपरिवार के उदयपुर पैलेस का गेट खोलने पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पैलेसे के अंदर घुसकर देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Police reached to open the gate of Udaipur Palace
उदयपुर पैलेस का गेट खोलने पहुंची पुलिस

राजनांदगांवःखैरागढ़ विधायक और राजा देवव्रत सिंह की मौत के बाद खैरागढ़ राजपरिवार का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. गुरुवार को खैरागढ़ राज परिवार के उदयपुर पैलेस में जब प्रशासनिक टीम पैलेस में लगे ताले को खुलवाने पहुंची, तो ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा. सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने विधायक की दूसरी पत्नी विभा सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए. जिसके बाद ग्रामीणों का उग्र रूप देखने को मिला. गेट तोड़कर पैलेस के अंदर ग्रामीणों ने प्रवेश किया जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी ग्रामीणों को पैलेस के बाहर निकाला.

ग्रामीणों ने विभा सिंह के खिलाफ की नारेबाजी

यह भी पढ़ेंःKhairagarh royal family dispute: देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी विभा सिंह ने सौतेले बेटे-बेटी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

ग्रामीणों ने विभा सिंह के खिलाफ की नारेबाजी

विभा सिंह ने सरेआम कहा कि उनके सौतेले बच्चों से उन्हें जान का खतरा है. इससे पहले विभा सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने सौतेले बच्चों से जान का खतरा बताया था. उसके बाद अब आज उदयपुर पैलेस का ताला खोलने में पुलिस के पसीने छूट गए. दरअसल विवाद बढ़ने के बाद यहां पुलिस ने इस पैलेस में ताला लगा दिया था. जिला प्रशासन इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है. बीते दिनों सोशल मीडिया में फोन रिकॉर्डिंग का ऑडियो वायरल हुआ था. इस ऑडियो क्लिप में देवव्रत सिंह और विभा सिंह के बीच संपत्ति विवाद को लेकर बहस हो रही थी. अपनी मौत से पहले छुईखदान थाने में गहने ले जाने की शिकायत विभा सिंह पर देवव्रत सिंह ने दर्ज कराई थी.

अब देखना है कि इस केस में पुलिस क्या रुख अपनाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details