छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव में 10 तोला सोना और ढाई किलो चांदी के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2022, 11:07 PM IST

राजनांदगांव जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी को अंजाम देने वाले पांच शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार (accused arrested with gold and silver in rajnandgaon) कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने 10 तोला सोना और ढाई किलो चांदी के साथ तीन बाइक और 5 मोबाइल जप्त किये हैं. ये सभी आरोपी लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. जिससे गांववालों के साथ ही पुलिस भी परेशान थी.

accused arrested with gold and silver in rajnandgaon
10 तोला सोना और ढाई किलो चांदी के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव:राजनांदगांव जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटना के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. चोरी को अंजाम देने वाले चोरों को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार (accused arrested with gold and silver in rajnandgaon) कर लिया है. साथ ही चोरी के सामान को खरीदने वाले अन्य दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन पांचों आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने 10 तोला सोना और ढाई किलो चांदी के साथ तीन बाइक और 5 मोबाइल जप्त किये हैं. सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता कर पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया.

ऐसे देते थे चोरी को अंजाम:पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने खुला किया कि "राजनांदगांव जिले के ग्रामीण क्षेत्र में जब ग्रामीण खेती किसानी के काम में बिजी रहते थे, तब आरोपियों के द्वारा पहले रेकी की जाती थी. उसके बाद जब ग्रामीण अपने काम पर खेती करने चले जाते थे, तो दोपहर में आरोपी घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे. जिले के कई थाना क्षेत्रों में इन चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया और बड़ी मात्रा में सामानों की चोरी की गई. मामले में एसपी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस कर जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें:महासमुंद में डेढ़ करोड़ की चांदी पकड़ाई

ग्रामीण और पुलिस थे परेशान: ये सभी आरोपी लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. जिससे गांववालों के साथ ही पुलिस भी परेशान थी. आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. अलग-अलग नौ मामले चोरी के इन आरोपियों के खिलाफ दर्ज हैं, जिसमें पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से सोने-चांदी के जेवर बरामद किये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details