छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: पब्जी खेलने पर घरवालों  ने लगाई डांट, तो बच्चे ने छोड़ दिया घर

By

Published : May 23, 2020, 6:40 PM IST

Updated : May 27, 2020, 3:28 PM IST

खैरागढ़ से लपाता बच्चे को पुलिस ने 24 घंटें के भीतर महाराष्ट्र से ढूंढ निकाला है. बच्चे को लेकर शनिवार को पुलिस राजनांदगांव पहुंची. पूछताछ के दौरान पता चला कि, परिजन ने उसे पब्जी खेलने पर डांट लगाई थी, जिसके बाद नाराज होकर वह घर छोड़कर चला गया था.

Left home to play pubg
पब्जी के लिए छोड़ा घर

राजनांदगांव:जिले के खैरागढ़ से एक बालक की लापता होने की शिकायत खैरागढ़ पुलिस थाना में कराई थी. परिजनों के शिकायत के बाद इस मामले को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया था और बालक को महाराष्ट्र से सुरक्षित बरामद कर लिया था. बालक को लेकर पुलिस शनिवार को राजनांदगांव पहुंची.

पब्जी के लिए छोड़ा घर

पूछताछ के दौरान पता चला कि, बच्चे के परिवारवालों ने पब्जी खेलने पर उसे डांट दिया था, जिसके बाद बालक ने गुस्से में आकर घर छोड़ दिया और महाराष्ट्र के लिए निकल गया.

महाराष्ट्र में हुआ मोबाइल ट्रेस

शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने खोजबीन तेज कर दी थी. राजनांदगांव एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने खुद ही इसका मोर्चा संभाला. नाबालिग के घर छोड़े जाने के बाद उसके मोबाइल नंबर को लगातार ट्रेस किया गया. इस दौरान महाराष्ट्र के बुलढाणा के पास नाबालिग की लोकेशन मिली, जिसके बाद पुलिस पार्टी तत्काल रवाना हुई और मौके से बालक को समझा-बुझाकर वापस लाया गया.

पुलिस ने पूछताछ के बाद बालक को सौंपा

वहीं बालक को राजनांदगांव लाने के बाद पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान पाया गया कि पब्जी गेम खेलने को लेकर घर वालों से विवाद हुआ था. पुलिस ने बालक को उनके परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि, बालक की लड़ाई पब्जी गेम खेलने को लेकर इससे पहले भी कई बार हुई है और घर वालों के मना करने पर वह कई बार नराज हो जाता था.

पढ़ें -राजनांदगांव: महाराष्ट्र से आए दो मजदूर पॉजिटिव, जिले में कुल 11 केस

खैरागढ़ का था बालक

बता दें नाबालिग बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को घर से अचानक लपता हो गया था. जिसके बाद परिजनों ने अपने बेटे का लापता होने की शिकायत खैरागढ़ थाने में की थी. बताया जा रहा है, बालक खैरागढ़ के सोनारपारा निवासी था. जिसकी उम्र 15 साल बताई जा रही है.

Last Updated :May 27, 2020, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details