छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bemetara news: नाले में डूबने से दो सगी बहनों की मौत

By

Published : May 10, 2023, 8:31 PM IST

बेमेतरा में नाले में नहाने गए दो मासूमों की डूबने से मौत हो गई. दो सगी बहनों की मौत हो जाने से गांव में मातम पसरा हुआ है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने मासूमों का अंतिम संस्कार किया.

real sisters died due to drowning in drain
नाले में डूबने से दो सगी बहनों की मौत

नाले में डूबने से दो सगी बहनों की मौत

बेमेतरा: चंदनु थाना क्षेत्र में रुसे गांव में 2 मासूम बहनों की पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना मंगलवार शाम की है. दरअसल दोनों मासूम परिजनों को बिना बताए नाले में नहाने गईं थीं. नाले की गहराई ज्यादा होने की वजह से बच्चियां डूब गई. घटना की खबर साथ में नहाने गई उनकी छोटी बहन ने परिजनों को दी. जिसके बाद लोग नाले पहुंचे और मासूमों के शव को बाहर निकाला.

विधायक और एसडीएम परिजनों से मिले:मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया. इसके साथ ही नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे और SDM उमाशंकर बंदे ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. जहां परिवार को शासन की तरफ से मिलने वाली आर्थिक सहायता राशि का चेक दिया गया.

विधायक का बयान:विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे ने कहा कि"दो बच्चियां गांव के ही नाले में नहाने के लिए गईं थीं, बिना अपने परिजनों को सूचना दिए. जहां पर डूबने से उनकी मौत हो गई. आज बच्चियों का पोस्टमार्टम कर उन्हें शासन की तरफ से मिलने वाली राशि दी गई."

यह भी पढ़ें: Bemetara: आपसी विवाद के चलते पत्नी ने की पति की हत्या


नाले में अवैध उत्खनन से हुई गहराई: रुसे से गांव के नाले में अवैध उत्खनन किया गया है. जिस वजह से कई जगहों पर अनावश्यक गहराई हो गई है. बच्चियां नहाते समय उसी गहराई तक पहुंच गई, जिसके बाद उनका वापस आना नामुमकिन हो गया और डूब कर उनकी मौत हो गई. अब देखने वाली बात होगी कि शासन और प्रशासन इस मामले को लेकर अवैध रूप से उपकरण करने वाले के खिलाफ आखिर क्या कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details