छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Road Accident in Raipur: होली के एक दिन पहले तीन अलग अलग सड़क हादसों से हिली राजधानी, 4 लोगों की हुई मौत

By

Published : Mar 7, 2023, 3:37 PM IST

पुलिस की सतर्कता और सख्ती का असर त्यौहार पर देखने को नहीं मिला. कहीं रफ्तार जानलेवा बनी तो कहीं नियमों की अनदेखी ने हादसे कराए. होली से ठीक पहले कुछ घरों में मातम पसर गया. 12 घंटे के भीतर 3 हादसों से शहरवासी हिल उठे. इन हादसों में चार लोगों की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच करते हुए टक्कर मारने वाले आरोपी गाड़ी ड्राइवरों की तलाश कर रही है. Ignoring the rules caused accidents

Road Accident in Raipur
तीन अलग अलग सड़क हादसों से हिली राजधानी

रायपुर.छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होली के एक दिन पहले 3 अलग-अलग सड़क हादसों में कुल 4 लोगों की मौत हुई है, जिनमें 2 छात्र, एक नाबालिग और एक युवक शामिल हैं. तीनों घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्रों की है. 12 घंटे के भीतर अलग-अलग घटना होने से राजधानी रायपुर सिहर उठी है. फिलहाल पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने घटना के कुछ आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार भी किया है.

सुबह सुबह हादसे में छात्रों की मौत: राजधानी रायपुर में सुबह से ही लोग होली की तैयारी में जुटे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर सड़क हादसे से लोगों की जान जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. मंगलवार की सुबह खम्हारडीह थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार बाइक सवार युवकों की गाड़ी अनियंत्रित होकर होर्डिंग्स से टकराई, फिर खाली प्लाट में जा गिरी. इसमें 2 छात्रों की मौत हो गई है. उनके पर्स में मिले पहचान पत्र के मुताबिक दोनों युवक की उम्र 22 और 23 साल थी. दोनों ओडिशा के संबलपुर के रहने वाले हैं.

Road Accident in GPM: 24 घंटे में गौरेला पेंड्रा मरवाही में हुए दो सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत

ट्रेलर ने मासूम को रौंदा तो मजदूरों ने ड्राइवर को पीटा:रायपुर से लगे उरला थाना क्षेत्र के सरोरा स्थित मजदूर नगर में भी सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 10 साल की मीरा राजपूत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. बच्ची की मौत के बाद इलाके में तनाव की स्थिति थी. मजदूरों ने ट्रेलर चालक की जमकर पिटाई की है. खबर यह भी है कि ट्रेलर में माल लोड था और वह किसी इंडस्ट्री में जा रहा था. इसी बीच ट्रक चालक ने बच्ची को कुचल दिया और वहां से फरार हो गया. इसके बाद मजदूरों ने इंडस्ट्री के अंदर घुस कर ट्रक चालक की पिटाई कर दी. जानकारी पर पुलिस आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है.

देर रात कार ने बाइक सवार को कुचला, मौत: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में भी सोमवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें बाइक सवार युवक की जान चली गई. बताया जा रहा है कि भाटागांव ओवरब्रिज के पास रात करीब 12 बजे कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुरानी बस्ती पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं कार ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

जानिए हादसों पर क्या बोले अफसर :राजधानी रायपुर में होली के 1 दिन पहले अलग-अलग हादसे में चार लोगों की मौत को लेकर रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि "अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कुछ वाहन चालक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details