छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Atal Bihari Vajpayee birth anniversary: अटलजी की देन है छत्तीसगढ़ : रमन

By

Published : Dec 25, 2021, 8:37 PM IST

रायपुर में रमन सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (Atal bihari vajpayee birth anniversary) पर उन्हें याद किया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अटलजी की (Atal Bihari Vajpayee creator of Chhattisgarh) देन है.

Chhattisgarh gift of Atalji
अटलजी की देन है छत्तीसगढ़

रायपुरः भारत रत्न और छत्तीसगढ़ के निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी की आज 97वीं जयंती (Atal Bihari Vajpayee birth anniversary) है. भाजपा के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित पूर्व मुख्यमंत्री के जयंती कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सांसद सुनील सोनी समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे. समारोह के दौरान भाजपा नेताओं ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को याद (Raman Singh remembered Atal Bihari Vajpayee) किया. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि आज हमारे घर के पते पर यदि छत्तीसगढ़ लिखा है, तो इसका श्रेय अटलजी को जाता(Atal Bihari Vajpayee creator of Chhattisgarh) है.

अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर विशेष

यह भी पढ़ेंःअटल बिहारी बाजपेयी के अनमोल वचन, जानिए

छत्तीसगढ़ में थम गया विकास

इस दौरान भूपेश सरकार पर वार करते हुए रमन सिंह (Raman Singh taunt on Bhupesh Baghel) ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है, छत्तीसगढ़ का विकास थम सा गया है. इस सरकार को करारा जवाब देकर हमें अटल जी के सपनों के छत्तीसगढ़ को फिर से सुन्दर बनाना होगा. उन्होंने हमारे सपनों के छत्तीसगढ़ को गढ़ा है और छत्तीसगढ़ के समग्र विकास के लिए उनकी परिकल्पना हमें सदैव प्रेरित करती रहेगी.

दीप कमल पत्रिका का हुआ विमोचन

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 97 वी जयंती के अवसर पर भाजपा कार्यालय में 'दीप कमल' पत्रिका के अटल स्मृति विशेषांक का विमोचन किया गया. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि अटल जी के जीवन के संपूर्ण संदर्भों को किसी किताब में लाना कठिन है. लेकिन दीप कमल की टीम ने उनकी सहजता को साहित्य के रूप में प्रस्तुत किया है. निश्चित ही यह अंक सबके लिए संग्रहणीय होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details