छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजेश मूणत ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी बधाई, कहा- किरण सिंहदेव के नेतृत्व में 2024 के लक्ष्य को मिलेगी सफलता

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 21, 2023, 9:18 PM IST

Rajesh Munat congratulated to Kiran singh deo:राजेश मूणत ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि, "उनके नेतृत्व में साल 2024 के लक्ष्य को सफलता मिलेगी."Kiran singh deo BJP state president

Rajesh Munat congratulated to Kiran singh deo
राजेश मूणत ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी बधाई

राजेश मूणत ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव को बधाई दी

रायपुर: भाजपा विधायक किरण सिंह देव को भाजपा का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. जिस पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक राजेश मूणत ने किरण सिंहदेव को बधाई दी. साथ ही उन्होंने कहा कि किरण सिंहदेव के नेतृत्व में 2024 के लक्ष्य को सफलता मिलेगी. दरअसल, जेपी नड्डा ने किरण सिंहदेव को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की.

राजेश मूणत ने दी बधाई:राजेश मूणत ने कहा कि, " किरण सिंहदेव एक सुलझे हुए व्यक्ति हैं. युवा मोर्चे से बस्तर में पार्टी के लिए काम करने वाले मेरे सहयोगी साथी हैं. मेरे को बहुत खुशी हो रही है. एक वनांचल क्षेत्र से मुख्यमंत्री बनता है. दूसरे वनांचल क्षेत्र से प्रदेश का अध्यक्ष बनता है. वे युवा हैं. लगातार संगठन में काम कर रहे हैं. उनका अनुभव मिलेगा. उसका साथ भी मिलेगा. उसकी ऊर्जा संगठन को खड़ा करने में लगेगी. साल 2024 का जो लक्ष्य लेकर के हम लोग चल रहे हैं, उसमें हमें कामयाबी मिलेगी. उनके नेतृत्व में सफलता के साथ बीजेपी आगे बढ़ेगी.

बता दें कि गुरुवार को विधायक किरण सिंह देव को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. किरण सिंह देव के नाम का ऐलान खुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया है. किरण सिंह देव बीजेपी में कई पदों पर रह चुके हैं. संगठन में भी उन्हें कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई थी. जिसे किरण सिंह देव ने बखूबी निभाया. अब उनके इस काम को देखते हुए पार्टी ने एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. कई नेताओं ने किरण सिंहदेव को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी है.

रायगढ़ में कंपनी के सुरक्षा कर्मियों ने ठेका मजदूरों को पीटा, अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे कर्मचारी
बीजापुर में नक्सलियों का उत्पात, 2 यात्री बसों में लगाई आग, मद्देड़ में मोबाइल टावर को भी फूंका
राजनांदगांव में अब तक 27 लाख क्विंटल धान की खरीदी पूरी, जानिए क्या है धान खरीदी केन्द्रों के हालात

ABOUT THE AUTHOR

...view details