छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नशे के दो तस्कर बिहार और पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

By

Published : Mar 5, 2022, 4:20 PM IST

रायपुर पुलिस बिहार और पश्चिम बंगाल में छापेमारी कर नशे को दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. नशे के खिलाफ पुलिस की इस कार्रवाई में अब तक 9 तस्कर पकड़े जा चुके हैं.

Raipur Police
रायपुर पुलिस

रायपुर:रायपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने नशे के दो तस्करों को पश्चिम बंगाल और बिहार के गया से गिरफ्तार किया है. पुलिस की कार्रवाई में पकड़े गए आरोपी कमलेश यादव और सागर मोदी नशे का बड़ा तस्कर माना जा रहा है. इन आरोपियों से पूछताछ में और भी बड़े गिरोह का खुलासा होने की संभावना है. वहीं नशे के मामले में पुलिस ने अब तक कोलकाता, ओडिशा समेत छत्तीसगढ़ के तस्करों की गिरफ्तारी की है. नशे के खिलाफ पुलिस की इस कार्रवाई में अब तक 9 तस्कर पकड़े जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें:Hemp smuggling in Kawardha: कवर्धा पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

बाहरी राज्यों से छत्तीसगढ़ में भेजा जा रहा नशे का सामान
नारकोटिक्स सेल ने नशे के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ रखा है. अभियान के बाद से लगातार सेल को कामयाबी मिल रही है. नशे के बड़े तस्कर तापस सेन और समीर के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने जगन्नाथ पुरी से रिटायर्ड एमआर अर्णव मजूमदार को गिरफ्तार किया था. जिसका संपर्क नशे के बड़े सौदागर तापस सेन से था. तापस छत्तीसगढ़, उड़ीसा, आंध्र प्रदेश में प्रतिबंधित नशीली गोलियां और इंजेक्शन की सप्लाई करता था. उसके साथ समीर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अरुणा मजूमदार के फोन लोकेशन और चैटिंग के साथ ही बैंक डिटेल के आधार पर पुलिस ने बिहार के गया और वेस्ट बंगाल में भी छापे मार कार्रवाई की. जहां से अरुणा मजूमदार को नशे की गोलियां और इंजेक्शन उपलब्ध कराने वाले 2 बड़े सप्लायर सागर मोदी और कमलेश यादव को पुलिस ने दबोचा है. इन दोनों आरोपियों के संबंध में पुलिस आज शाम खुलासा कर सकती है. नारकोटिक्स सेल की यह अब तक की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details