छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Door To Door Campaign: 30 जुलाई से कांग्रेस का डोर टू डोर अभियान, रायपुर दक्षिण विधानसभा का किला भेदने की तैयारी

By

Published : Jul 25, 2023, 10:04 AM IST

राजधानी रायपुर में कांग्रेस डोर टू डोर अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इस अभियान के तहत 30 जुलाई से कांग्रेस सभी वार्डों में जाकर वहां की समस्याों को तत्काल सुलझाएगी. कांग्रेस अपने इस अभियान की शुरुआत रायपुर दक्षिण विधानसभा से करने जा रही है. रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी है.

Door To Door Campaign
कांग्रेस का डोर टू डोर अभियान

रायपुर: रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने सोमवार को प्रेस वार्ता आयोजित की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के डोर टू डोर अभियान के बारे में जानकारी साझा की. कांग्रेस 30 जुलाई को दक्षिण विधानसभा से इस अभियान की शुरुआत करने जा रही है.

महापौर एजाज ढेबर ने दी जानकारी: रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने डोर टू डोर अभियान की जानकारी दी हैं. जिसको लेकर सोमवार को कांग्रेस द्वारा बैठक आयोजित की गई थी. रायपुर नगर निगम के कांग्रेसी जनप्रतिनिधि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अभियान चलाएगी. 30 जुलाई से इसकी शुरुआत होगी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज इस अभियान में शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अभियान में होंगे शामिल: इस अभियान में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के कार्यकर्ता, पार्षद, बूथ अध्यक्ष, एनएसयूआई समेत सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल रहेंगे. इस अभियान की शुरुआत दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से किया जाएगा. एक दिन में एक वार्ड का भ्रमण कांग्रसी करेंगे.

"रायपुर नगर निगम की टीम इस अभियान के दौरान नगर निगम संबंधित कोई भी समस्या होगी. तो उसका निदान तत्काल मौके पर ही किया जाएगा." - एजाज ढेबर, महापौर, नागर निगम रायपुर

BJP Insulted NankiRam Kanwar: ननकीराम कंवर को भाजपा कार्यालय में नहीं घुसने देना आदिवासियों का अपमान: सीएम भूपेश बघेल
Chhattisgarh Govt Signs MOU: सरकारी ITI अब बनेंगे टेक्नोलॉजी हब, भूपेश सरकार ने टाटा टेक्नोलॉजी के साथ किया 1188 करोड़ का MOU
भूपेश सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा, वोटिंग से पहले ही विपक्ष का वॉकआउट, सीएम ने कहा-अपने काम को उजागर करने का मौका मिला

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार:छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक है. राजधानी रायपुर के 3 विधानसभा कांग्रेस के कब्जे में है. चौथा दक्षिण विधानसभा भाजपा के कब्जे में है.जहां से भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल विधायक हैं. इस सीट को हथियाने के लिए कांग्रेस दक्षिण विधानसभा से इस अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इस अभियान का जनता पर कितना असर होगा, यह तो समय ही तय करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details