छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur News: कलेक्ट्रेट घेराव करने पहुंचे भाजपाइयों का हंगामा, पूर्व मंत्री राजेश मूणत अधिकारियों से भिड़े

By

Published : Jul 26, 2023, 12:43 PM IST

Updated : Jul 26, 2023, 2:28 PM IST

मंगलवार को भाजपा ने रायपुर कलेक्ट्रेट का घेराव किया. शहर से जुड़ी समस्याओं को लेकर भाजपाइयों ने कलेक्ट्रेट के सामने हंगामा मचाया. छत्तीसगढ़ भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झूमाझटकी हुई. प्रदर्शन के दौरान राजेश मूणत ने जिला प्रशासन के अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई.

BJP workers created ruckus in Collectorate  rajesh munat
रायपुर कलेक्ट्रेट में भाजपाइयों ने जमकर किया हंगामा

रायपुर: विधानसभा स्तर पर स्थानीय मुद्दों को लेकर भाजपा प्रदर्शन कर रही है. मंगलवार को भाजपा ने पश्चिम विधानसभा की समस्याओं को लेकर रायपुर कलेक्टर का घेराव किया. कलेक्ट्रेट घेराव की अगुवाई पूर्व मंत्री राजेश मूणत कर रहे थे. राजेश मूणत कलेक्टर को ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन पुलिस के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की झूमाझटकी हो गई. नाराज कार्यकर्ता दूसरे रास्ते बैरिकेडिंग तोड़ते हुए कलेक्ट्रेट में घुस गए.

अधिकारियों को जमकर सुनाई खरी-खोटी: प्रदर्शन के दौरान राजेश मूणत ने जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. प्रदर्शन के दौरान राजेश मूणत ने एएसपी पटेल को कहा "पटेल साहब मुझे घूर कर मत देखना, मेरा नाम पता, फोन नम्बर, कुछ चाहिए, तो ले लो. जिस प्रकार से आप मुझे घूर कर देख रहे हो, मैं सरकार के मुखिया से टकरा रहा हूं."

"सरकार का मुखिया सीबीआई का अभियुक्त है. कभी भी जेल जा सकता है. लिख कर मेरी बात रख लेना. मेरे केस के अंदर भी जेल में रहकर आया है. ये राजेश मूणत है, जिसे जीतेजी सरकारी नुमाइंदे मारने के लिए लगे है. राजेश मूणत डरने वाला नहीं है, जनता के लिए मरना भी पड़े तो जान हाजिर है." - राजेश मूणत, पूर्व मंत्री और भाजपा नेता

बिना ज्ञापन दिये वापस लौटे भाजपाई: कलेक्ट्रेट घेराव करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता कलेक्टर को बिना ज्ञापन दिए ही वापस लौट गए. वापस लौटने से पहले राजेश मूणत ने अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी एनआर साहू को भी बातें सुना दी. मूणत ने कहा "शहर की समस्याओं को लेकर हमने पूर्व में भी ज्ञापन दिया था, लेकिन आज तक उस पर कार्रवाई नहीं हुई. आप कह रहे है कि कारवाई होगी? पहले दिए हुए ज्ञापनों में कोई कार्रवाई नहीं हुई. सरकार जब समस्याओं पर कार्रवाई नहीं कर रही है, तो हम राज्यपाल के नाम ज्ञापन दे देंगे."

रायपुर जोन कार्यालय के सामने भाजपा का विरोध प्रदर्शन, मूणत ने कहा-वेंटिलेटर पर नगर निगम
Raipur : राजेश मूणत ने किया भेंट मुलाकात को लेकर प्रदर्शन, परेशान करने का लगाया आरोप
Raipur: स्काईवॉक पर फिर सुलगी सियासत, मूणत का कांग्रेस पर हमला

इन समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन:भारतीय जनता पार्टी ने रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया. इनमें प्रधानमंत्री आवास से वंचित हितग्राही, वृद्धा पेंशन, अपराध के बढ़ते ग्राफ भू-माफिया, नशा माफिया, संपत्ति कर माफ करने, पट्टे वितरण करने की मांग और शहर में शराबबंदी करने जैसे विषयों को लेकर प्रदर्शन किया गया था.

Last Updated :Jul 26, 2023, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details