छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मिशन 2023 में जुटे बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर

By

Published : Apr 30, 2023, 12:00 AM IST

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरु कर दी हैं. शनिवार को रायपुर की प्रदेश भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की.

Om Mathur took a meeting
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा

रायपुर:छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में शनिवार भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई. इस मीटिंग में कई विषयों पर चर्चा के साथ ही राज्य की राजनीतिक स्थिति में भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर विचार विमर्श किया गया. 2023 विधानसभा चुनाव में विजय का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए रणनीति बनाई गई.

ओम माथुर ने कही ये बात:बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने सभी वरिष्ठ नेताओं से बस्तर प्रवास सहित दूसरी जगहों के दौरे पर अनुभव साझा किया. ओम माथुर ने कहा कि "हर जगह पार्टी कार्यकर्ता विजय का लक्ष्य हासिल करने पूर्ण समर्पण के साथ जुटे हुए हैं. इस दौरे में हर जगह कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दिया. भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और हमें अपने कार्यकर्ताओं की शक्ति पर भरोसा है. सभी नेताओं को कार्यकर्ताओं का फील्ड में मार्गदर्शन करना है. यह कार्य सुनियोजित तरीके से चल रहा है और हम निश्चित विजय के मार्ग पर आगे बढ़ रहे हैं."

यह भी पढ़ें: chhattisgarh assembly election 2023 : जानिए किन मुद्दों पर लड़ा जाएगा बेमेतरा में चुनाव

माथुर ले रहे मैराथन बैठक:इसी साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने प्रदेशभर में मैराथन बैठक के लिए तैयारियां कर ली हैं. 30 अप्रैल तक ओम माथुर बस्तर और दुर्ग संभाग के कई जिलों और ब्लॉक मुख्यालयों में मैराथन बैठक लेगें. भाजपा इस साल होने वाले विधानसभा के चुनाव में प्रदेश में नक्सलवाद और धर्मांतरण जैसे मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की प्लानिंग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details