छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur crime news: हत्या के प्रयास और लूट के फरार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 29, 2022, 2:31 PM IST

शुक्रवार को राजधानी पुलिस को शहर में क्राइम और गांजा के अवैध कारोबार को रोकने में बड़ी कामयाबी मिली है. राजधानी की संयुक्त पुलिस टीम की कार्रवाई में हत्या के प्रयास और लूट के दो फरार चल रहे आरोपी गांजा तस्करी करते पकड़े गये. पुलिस ने सड्डू स्थित ईरानी डेरा बीएसयूपी कालोनी में अचानक दबिश देकर फरार आरोपियों यासिन अली और जमन ईरानी को धर दबोचा है. (Murder and robbery accused arrested in Raipur)

absconding accused were caught smuggling ganja in raipur
दो फरार आरोपी गांजा तस्करी करते पकड़े गये

रायपुर:शुक्रवार को राजधानी पुलिस ने हत्या के प्रयास और लूट के दो फरार आरोपियों को धर दबोचा. राजधानी पुलिस को पिछले कुछ दिनों मुखबिरों से लगातार सूचना मिल रही थी कि थाना विधानसभा क्षेत्र के सड्डू स्थित ईरानी डेरा बीएसयूपी कालोनी में आरोपी जमन ईरानी द्वारा नशे की सामाग्री की बिक्री की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी यासिन अली, जिसके खिलाफ थाना विधानसभा में हत्या के प्रयास सहित आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था, के भी छिपे होने की सूचना मिली थी. ये दोनों आरोपी फरार चल रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार को ईरानी डेरा बीएसयूपी कालोनी में दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. (Murder and robbery accused arrested in Raipur)

यह भी पढ़ें:रायपुर सेंट्रल जेल में ब्लेडबाजी


आरोपी जमन ईरानी पर था लूट का मामला दर्ज:शहर एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि "पुलिस की संयुक्त चेकिंग कार्यवाही के दौरान फरार आरोपी यासिन अली को गिरफ्तार करने में (raipur police) सफलता मिली है. साथ ही आरोपी जमन ईरानी को पकड़कर उसके कब्जे से लगभग 2 किलो ग्राम गांजा जप्त किया गया. जमन ईरानी के खिलाफ थाना पंडरी में नारकोटिक्स एक्ट का अपराध दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है." पुलिस ने बताया कि "आरोपी जमन ईरानी के खिलाफ थाना गुढ़ियारी में भी लूट का मामला दर्ज था, जिसमें वह फरार चल रहा था."

राजधानी की संयुक्त पुलिस टीम की कार्रवाई:एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर शहर एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर, एडिशनल एसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी और शहर एडिशनल एसपी उदयन बेहार के साथ एंटी साइबर क्राइम यूनिट की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की. इस संयुक्त कार्रवाई में गंज और तेलीबांधा थाना के थाना प्रभारी संयुक्त रुप से पुलिस बलों द्वारा सड्डू स्थित ईरानी डेरा बीएसयूपी कालोनी की घेराबंदी कर चेकिंग की गई. जिसमें पुलिस को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details