छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सेरीखेड़ी ब्रिज के पास बड़ा हादसा, ड्राइवर गंभीर

By

Published : Jan 16, 2021, 11:23 AM IST

मंदिर हसौद थाना अंतर्गत सेरीखेड़ी ब्रिज के पास शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Major accident near Serikhedi Bridge of Raipur
सड़क हादसा

रायपुर:मंदिर हसौद थाना अंतर्गत सेरीखेड़ी ब्रिज के पास शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित होने के कारण इस रास्ते को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था. पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की टीम हादसे वाली जगह पर पहुंच गई थी. काफी घंटों की मशक्कत के बाद ड्राइवर को गाड़ी से बाहर निकाला गया.

बड़ा सड़क हादसा

शनिवार की सुबह छेरीखेड़ी ब्रिज पर LPG गैस टैंकर और डंपर में भिड़ंत हो गई. LPG टैंकर ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद गैस टैंकर का ड्राइवर बुरी तरह से फंस गया था. 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फंसे हुए ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें-कोरबा: जमीन बिक्री में धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार


घटना के बाद मुंबई-कलकत्ता हाई-वे को कुछ देर के लिए वनवे कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि मंदिर हसौद HP डिपो जाते समय ये हादसा हुआ था. ड्राइवर का नाम रवि साव है जो गिरीडीह झारखंड का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details