छत्तीसगढ़

chhattisgarh

raipur crime news: रायपुर के मौदहापारा में चाकूबाजी का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 28, 2022, 8:32 PM IST

रायपुर में चाकूबाजी की घटनाओं में पुलिस को कामयाबी मिली है. मौदहापारा चाकूबाजी केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से बटनदार चाकू बरामद किया है.

Knife pelting incident in maudhapara
मौदहापारा चाकूबाजी केस

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर अपराधियों का गढ़ बनती जा रही है. यहां लगातार चाकूबाजी, चोरी और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है. पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई तो कर रही है. लेकिन अपराधियों में कानून और पुलिस का खौफ पैदा नहीं हो रहा है. पुलिस एक मामले में कार्रवाई करती है तो आरोपी दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं. 25 अप्रैल 2022 को रामसागर पारा में तीन आरोपियों ने संतोष बघेल नाम के शख्स को धमकाया फिर गाली गलौज के बाद उसके ऊपर चाकू से वार कर दिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. इस घटना में संतोष बघेल घायल हो गया था.

चाकूबाजी के आरोपी गिरफ्तार:मौदहापारा के रामसागर पारा में चाकूबाजी की इस घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुखबिर की मदद से अपराधियों को धर दबोचा. संतोष बघेल ने चाकूबाजी की घटना को लेकर 26 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आर्म्स एक्ट के तहत उन पर कार्रवाई जारी है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है. यह चाकू बटनदार है.

Knife pelting incident in Raipur: रायपुर में ऑनलाइन चाकू मंगवाने का खेल, खरीदारी में सबसे ज्यादा नाबालिग शामिल

मौदहापारा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी महेश्वर दास मानिकपुरी, तुषार सारथी और अनिल साहू को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी रायपुर के अलग अलग इलाकों के रहने वाले हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details