छत्तीसगढ़

chhattisgarh

JCCJ Gitanjali Patel: गीतांजलि पटेल, जनरल सिंह भाठिया, संजीत ठाकुर कांग्रेस में शामिल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 5, 2023, 1:08 PM IST

Updated : Oct 5, 2023, 1:31 PM IST

JCCJ Gitanjali Patel: जेसीसीजे के तीन वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. इसके अलावा 500 कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस प्रवेश किया. गीतांजलि पटेल, जनरल सिंह भाठिया, संजीत ठाकुर कांग्रेस में शामिल

JCCJ Gitanjali Patel
गीतांजलि पटेल कांग्रेस में शामिल

रायपुर:छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले दल बदलने का कार्यक्रम लगातार जारी है. चुनाव से पहले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी को बड़ा झटका लगा है. जेसीसीजे की चंद्रपुर की पूर्व प्रत्याशी गीतंजलि पटेल, खुज्जी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जनरल सिंह भाठिया, मोहला विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी संजीत ठाकुर समेत 500 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रवेश किया.

दीपक बैज और टीएस सिंहदेव ने कराया कांग्रेस प्रवेश: रायपुर में कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित कार्यक्रम में सभी सदस्य कांग्रेस में शामिल हुए. कार्यक्रम में पीसीसी चीफदीपक बैज और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव मौजूद थे.सभी ने डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और पीसीसी चीफ दीपक बैज की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ली. नेताओं ने नए कार्यकर्ताओं को कांग्रेस का गमछा पहनाया और सभी सदस्यों का स्वागत किया.

Gongpa BSP Alliance: आरी के साथ हाथी की यारी, छत्तीसगढ़ में है इस बार तीसरे मोर्चे की तैयारी
Anurag Thakur Attacks Bhupesh Baghel: रायपुर में अनुराग ठाकुर, कहा- छत्तीसगढ़ के सीएम को शर्म से इस्तीफा देना चाहिए
Gaurela Pendra Marwahi Congress: गौरेला पेंड्रा मरवाही में चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा एक्शन

दीपक बैज ने किया ट्वीट: बैज ने ट्वीट कर नए कांग्रेस सदस्यों को बधाई दी. ट्वीट में कहा- आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव की उपस्थिति में जोगी जनता कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी चंद्रपुर विधनसभा गीतांजलि पटेल, खुज्जी विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी जनरल सिंह भाटिया, मोहला मानपुर से पूर्व प्रत्याशी संजीत ठाकुर सहित हजारों के संख्या में आये नेताओं व कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार के विकास कार्य और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया. कांग्रेस पार्टी को मजबूत और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जिताने का संकल्प लिया.

Last Updated : Oct 5, 2023, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details