छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: उरकुरा के पॉलीमर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

By

Published : Dec 10, 2019, 5:57 PM IST

राजधानी रायपुर के उरकुरा स्थित पॉलीमर प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है. वहीं हादसे में किसी के जान माल की नुकसान की खबर नहीं है.

heavy fire in urkura polymer plastic factory in raipur
उरकुरा के पॉलीमर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

रायपुर:जिले के उरकुरा स्थित पॉलीमर प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. हादसे में किसी भी जान माल की नुकसान की खबर नहीं है. हादसे की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी है. जानकारी के मुताबिक आग किस वजह से लगी है इसका पता नहीं चल सका है.

उरकुरा के पॉलीमर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

हालांकि पहली नजर में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट मानी जा रही है. आग इतनी भयावह है कि दूर से ही धुएं का गुबार और आग की लपटे नजर आ रही हैं. आस-पास के इलाके में पूरा धुआं ही धुआं भर गया है. जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसमें प्लास्टिक और जूट का बैग बनाया जाता था. खमतराई थाना प्रभारी के मुताबिक उक्त फैक्ट्री 1 दिसंबर से बंद पड़ी है.

रायपुर पॉलीमर कंपनी में आग लगने की सूचना 3 बजे पुलिस मिली. जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए 4 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची है. लेकिन अब तक पूरी तरह आग पर काबू नहीं पाया गया है. आग पर काबू पाने का लगातार प्रयास जारी है.

Intro:रायपुर राजधानी के उरकुरा स्थित पॉलीमर प्लास्टिक फैक्ट्री में जबरदस्त आग लग गई किसी के जान माल की नुकसान की खबर नहीं है. हादसे की सूचना के बाद फायर ब्रिगड की 4 गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी है. जानकारी के अनुसार आग किस वजह से लगी है इसका पता नहीं चल सका है. Body:हालांकि पहली नजर में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट मानी जा रही है. आग इतनी भयावह है कि दूर से ही धुएं की गुब्बार और आग की लपटे नजर आ रही है. आप-पास के इलाके में पूरा धुआं ही धुआं भर गया है. जिस फैक्ट्री में आग लगी है उसमें प्लास्टिक और जुट का बैग बनाया जाता था. खमतराई थाना प्रभारी के मुताबिक उक्त फेक्ट्री 1 दिसम्बर से बंद पड़ी हैConclusion:रायपुर पॉलीमर कम्पनी में आग लगने की सूचना 3 बजे पुलिस को मिली जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए 4 दमकल मौके पर पहुँची है. लेकिन अब तक पूरी तरह आग पर काबू नहीं पाया गया है. आग पर काबू पाने का लगातार प्रयास जारी है. किसी भी तरह की जन हानि की सूचना नहीं हुई है.



रितेश कुमार तंबोली ईटीवी भारत रायपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details