छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में महिला पर स्प्रे छिड़क जेवर लेकर भागी युवती

By

Published : Sep 15, 2022, 11:53 AM IST

रायपुर के आमानाका थाना क्षेत्र में महिला पर स्प्रे छिड़क 20 तोला जेवर लेकर युवती भागी है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

आमानाका थाना क्षेत्र
आमानाका थाना क्षेत्र

रायपुर:राजधानी रायपुर में उठाईगिरी का मामला सामने आया है. आमानाका थाना क्षेत्र में एक महिला से उठाई गिरी हुई है. आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंद में आईडीबीआई एटीएम में 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला से 20 तोला सोना की उठाई गिरी हुई है. महिला ने इसकी शिकायत थाने में की है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

स्प्रे मारकर सोना के जेवर लेकर भागी युवती: शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि वह अपने घर से वही पास के बैंक में लॉकर में गहने जमा करने जा रही थी. इस दौरान वारदात हुई है. उन्होंने कहा कि एक महिला आई और उसने चेहरे पर स्प्रे मारा. इसके बाद वे बेसुध हो गई. होश आया तो देखी की जेवर नहीं है. उसके बाद थाने पहुंच कर शिकायत की हैं.

जांच में जुटी पुलिस:इस मामले पर आमानाका पुलिस ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में महिला ने जिस तरीके से घटना को अंजाम देना बताया है. उस पर संदेह हो रहा है. हालांकि पुलिस मामले की गंभीरता से देख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details