छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ऐसा पलटवार कि आप भी हो जाएंगे हैरान

By

Published : Jun 17, 2021, 9:56 PM IST

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और छत्तीसगढ़ कांग्रेस एक बार फिर ट्विटर पर भिड़ गए. (chhattisgarh congress tweet ) पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. समय-समय पर अलग अंदाज में ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हैं. वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ट्वीट अब प्रदेश के साथ ही देशभर में सुर्खियां बनाता है. इधर छत्तीसगढ़ कांग्रेस भी समय-समय पर अपने अलग अंदाज और जोरदार कटाक्ष भरे ट्वीट के लिए पहचाने जाने लगा है. (former minister ajay chandrakar tweet)

former-minister-ajay-chandrakar-and-chhattisgarh-congress
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस का पलटवार

रायपुर: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Former Minister Ajay Chandrakar ) सोशल मीडिया पर भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर आवाज उठा रहे हैं. उन्होंने भूपेश सरकार पर निशाना साधने के लिए 1978 में आई फिल्म गमन के गाने के शब्दों को बदलकर ट्वीट किया. देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल भी हो गया. जिसके बाद अजय चंद्राकर के इस ट्वीट का छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया है. (chhattisgarh congress tweet ) उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से अजय चंद्राकर के इलाज के लिए मांग की है. (former minister ajay chandrakar tweet )

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का ट्टीट

क्या लिखा पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने?

'सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है, इस प्रदेश में हर शख्स परेशान सा क्यों है'

इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल को टैग करते हुए पूछा

'लूट, ठगी, हत्या, बलात्कार, किसान आत्महत्या, माफिया से पीड़ित जनता को छत्तीसगढ़ (कांग्रेस) सरकार जवाब देगी....!!!'

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीट

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने क्या जवाब दिया?

अजय चंद्राकर के इस ट्विट का छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग को टैग करते हुए व्यंग्य किया और लिखा कि

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का पलटवार

पूर्व मंत्री जी ने सीने में जलन और आँखों में कुछ उलझन की शिकायत ट्विटर के माध्यम से साझा की है।
कृपया इनके समुचित इलाज की व्यवस्था करें। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करते हैं।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के इस जवाब पर चुटकी लेते हुए रायपुर मेयर एजाज ढेबर (Raipur Mayor Ejaz Dhebar ) ने "Get well soon" लिख दिया. इसके अलावा भी कई कांग्रेस नेताओं ने इस मुद्दे पर अजय चंद्राकर पर निशाना साधा है. बता दें अजय चंद्राकर समेत कई भाजपा नेताओं ने भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा. इस तरह सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ की सियासत काफी गर्म रही.

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और छत्तीसगढ़ कांग्रेस दोनों के ही ट्वीट प्रदेश स्तर पर पढ़े जा रहे हैं. दरअसल पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. समय-समय पर अलग अंदाज में ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हैं. वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस का ट्वीट अब प्रदेश के साथ ही देशभर में सुर्खियां बनाता है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस समय-समय पर अपने अलग अंदाज और जोरदार कटाक्ष भरे ट्वीट के लिए पहचाने जाने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details