छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Fire in Raipur: रायपुर में थाने के सामने खड़ी गाड़ियों में लगी आग

By

Published : Apr 16, 2023, 1:26 PM IST

Updated : Apr 16, 2023, 3:22 PM IST

रायपुर के कोतवाली थाना परिसर में लगी गाड़ियों में किसी ने रविवार सुबह आग लगा दी. आग काफी भयावह होने की वजह से पूरा इलाका धुंआ-धुंआ हो गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग में कोई जनहानी नहीं हुई.Raipur police station

Fire in Raipur
रायपुर में आग

थाने के सामने खड़ी गाड़ियों में लगी आग

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार सुबह थाने के पास खड़ी बाइकों में किसी अज्ञात ने आग लगा दी. इस हादसे में कई गाड़ियां जल गईं. काफी देर तक आग की लपटों में पूरा इलाका गुम रहा. इस बीच दमकल की टीम ने आग बुझाने की कोशिश की. दो घंटे की संघर्ष के बाद आग पर काबू पाया गया.

ये है पूरा मामला: मामला रायपुर शहर के सिटी कोतवाली थाना का है. थाना परिसर में मौजूद वाहनों में आग लगाई गए. रविवार सुबह रायपुर कोतवाली थाने के पास खड़ी वाहनों में किसी ने जानबुझकर आग लगा दिया. आग देखते ही देखते भयावह हो गई. आग की लपटें काफी ऊपर तक दिखने लगी. पूरा इलाका धुंआ धुंआ हो गया. इस बीच फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया. आग इतनी भयावह थी कि काफी देर तक आग के गुबारे दूर-दूर तक दिखते रहे. हालांकि 2 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया.

सुबह 3 बजे लगी आग: जानकारी के मुताबिक किसी ने सुबह 3 बजे वाहनों में किसी ने जानबुझ कर आग लगा दिया. ये आग किसने लगाया, क्या कारण था आग लगाने का, इस बात की जानकारी अब तक नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें:Hate Speeches सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट के लिए 8 भाजपा पदाधिकारियों को नोटिस

चल रहा था रेस्क्यू का काम:बताया जा रहा है कि जिस वक्त फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने पहुंची. उस समय रेस्क्यू का काम चलने के कारण बिजली विभाग ने बिजली नहीं काटा था. काफी जोखिम होने के बावजूद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाया. जिस वक्त आग लगी, थाने के सभी स्टाफ मौजूद थे.

कोई जनहानि नहीं:दरअसल, सिटी कोतवाली थाना परिसर में पुलिस रेजिडेंशियल इमारत भी है. यहा पुलिस कर्मियों का परिवार रहता है. गनिमत रही की हादसे में किसी प्रकार की जानमाल की हानि नहीं हुई है.

Last Updated :Apr 16, 2023, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details