छत्तीसगढ़

chhattisgarh

टीचर से बदसलूकी का मामला ,JCCJ के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के खिलाफ प्रदर्शन

By

Published : Jan 14, 2020, 8:50 PM IST

टीचर से बदसलूकी और मारपीट के मामले जेसीसीजे के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के खिलाफ साहू समाज लामबंद हो गया है. इस मामले में राकेड़ा छाबड़ा गिरफ्तारी के लिए धरना प्रदर्शन कर अमित जोगी का पुतला जलाया.

Demonstration of Sahu Samaj in Raipur
धरना प्रदर्शन कर अमित जोगी का पुतला जलाया

रायपुर:मुंगेली जिले के लोरमी में जेसीसीजे के ब्लॉक कमेटी अध्यक्ष राकेश छाबड़ा के खिलाफ साहू समाज के लोग लामबंद होते जा रहे हैं. मामला स्कूल टीचर के साथ मारपीट और बदसलूकी का है जिससे यहां के लोग नाराज हैं. राजधानी रायपुर में साहू समाज के लोगों ने राकेश छाबड़ा के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का पुतला दहन किया है.

जोगी कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन

उनका कहना है कि 'जोगी कांग्रेस के ब्लॉक कमेटी के अध्यक्ष को बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त है, जिसके कारण पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक साहू समाज प्रदर्शन और आंदोलन करती रहेगी'.

धरना प्रदर्शन कर अमित जोगी का पुतला जलाया

टीचर के साथ की गई थी मारपीट
मुंगेली जिले के लोरमी में डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में पदस्थ स्पोर्ट्स टीचर लक्ष्मी कांत साहू के साथ लगभग 5 दिन पहले जनता कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा ने गाली गलौज और मारपीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी थी. जिसकी शिकायत पीड़ित शिक्षक ने लोरमी थाने में दर्ज कराई. लेकिन बड़े नेताओं के संरक्षण प्राप्त होने के कारण ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश छावड़ा को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पढ़ें-दिव्यांग होकर भी भर रहा खुशियों के रंग, अपनी प्रतिभा से खुद को बना रहा आत्मनिर्भर

मांग पूरी होने तक चलेगा आंदोलन
गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को साहू समाज ने राजधानी के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का पुतला जलाया और प्रदर्शन किया. साहू समाज में प्रदर्शन करने के साथ ही जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी और जनता कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह के मुर्दाबाद के नारे भी लगे. साहू समाज का कहना है कि 'जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक साहू समाज इस तरह का प्रदर्शन और आंदोलन लगातार करेगी.

Intro: रायपुर मुंगेली जिले के लोरमी के जनता कांग्रेस जोगी के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश छावड़ा द्वारा एक निजी स्कूल के शिक्षक के साथ मारपीट करने और गुंडागर्दी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने के साथ ही जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का पुतला जलाया और जमकर प्रदर्शन किया उनका कहना है कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त है जिसके कारण पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक साहू समाज द्वारा प्रदर्शन और आंदोलन किया जाएगा


Body:मुंगेली जिले के लोरमी में डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में पदस्थ स्पोर्ट्स टीचर लक्ष्मी कांत साहू के साथ लगभग 5 दिन पहले जनता कांग्रेश के ब्लॉक अध्यक्ष राकेश छावड़ा द्वारा गाली गलौज और मारपीट करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई है जिसकी शिकायत पीड़ित शिक्षक के द्वारा लोनी थाने में दर्ज कराई गई है लेकिन बड़े नेताओं के संरक्षण प्राप्त होने के कारण ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश छावड़ा को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है


Conclusion:गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज साहू समाज में राजधानी के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी का पुतला जलाया और प्रदर्शन किया साहू समाज में प्रदर्शन करने के साथ ही जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी और जनता कांग्रेस के विधायक धर्मजीत सिंह के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए साहू समाज का कहना है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक साहू समाज द्वारा इस तरह का प्रदर्शन और आंदोलन लगातार किया जाएगा



बाइट सुनील साहू अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ साहू समाज रायपुर


रितेश कुमार तंबोली ईटीवी भारत रायपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details