छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नान घोटाले पर सीएम बघेल बोले- सभी जानना चाहते हैं सीएम मैडम कौन हैं ?

By

Published : Jan 6, 2021, 4:16 AM IST

Updated : Jan 6, 2021, 9:25 AM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नान घोटाला बीजेपी के कार्यकाल में हुआ, जांच हुई, गिरफ्तारी हुई. जब जांच के दायरा का विस्तार करने की बात हुई तब धरमलाल कौशिक ने पीआईएल लगा दी. हम जानना चाहते हैं कि किसके पास कितना पैसा गया है, वह निकल कर सामने आए. कौन है वह सीएम मैडम, सभी जानना चाहते हैं ?

CM BHUPESH ON NAN GHOTALA
सीएम भूपेश बघेल

जांजगीर-चांपा:गरीबों का चावल गबन करने के बीजेपी के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नान घोटाला बीजेपी के कार्यकाल में हुआ. भाजपा के कार्यकाल में जांच हुई, गिरफ्तारी हुई. जब जांच के दायरा का विस्तार करने की बात हुई तब धरमलाल कौशिक ने पीआईएल लगा दी. धरमलाल कौशिक चाहते हैं कि जांच का विस्तार नहीं होना चाहिए. तत्कालिन एडीजी ने कहा था कि ये रुपया उस डोमेन में गया है, जहां हम नहीं पहुंच सकते. हम चाहते हैं कि वे तह तक जाएं. किसके पास पैसा गया है, वह निकल कर सामने आए. कौन है वो सीएम मैडम, सभी जानना चाहते हैं, लेकिन जांच का रास्ता बीजेपी ने खुद रोक कर रखा है.

सीएम भूपेश बघेल का बीजेपी पर निशाना

मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल जांजगीर-चांपा जिले के दौरे पर रहे. जांजगीर पहुंचे किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने 292 करोड़ 10 लाख रुपए के 419 विकासकार्यों का लोकार्पण किया. सीएम ने 820 करोड़ 93 लाख के 836 विकासकार्यों का भूमिपूजन किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर कई आरोप भी लगाए.

पढ़ें-रमन सरकार किसानों के बोनस में वादाखिलाफी के कारण गिर गई: बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष पर बोला हमला

किसान सम्मेलन में हजारों लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने भाजपा पर किसानों को बरगलाने का आरोप लगाया है. किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने एक बड़ा एलान करते हुए कहा कि जांजगीर चांपा जिले में प्रदेश का अगला मेडिकल कॉलेज खुलेगा. उन्होंने चंद्रपुर क्षेत्र में 3 नहरों के संधारण कार्यों की स्वीकृति की भी घोषणा की. इसके अलावा जिले के महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी किया.

Last Updated : Jan 6, 2021, 9:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details