छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Odisha Train Accident: बालासोर ट्रेन हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख, राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं से की ये अपील

By

Published : Jun 3, 2023, 7:53 AM IST

Updated : Jun 3, 2023, 12:45 PM IST

Odisha Train Tragedy ओडिशा के बालासोर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्रेन हादसे पर दुख जताते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से बचाव कार्य में मदद की अपील की हैं. Balasore train accident

Odisha train accident
राहुल गांधी ने ट्रेन हादसे पर जताया दुख

रायपुर:ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास हुए ट्रेन हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है. सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार दुखद है. दुर्घटना में दिवंगतजनों की आत्मा को ईश्वर शांति दें. घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. ईश्वर सबके परिजनों को हिम्मत दें. साउथ ईस्ट रेलवे के अनुसार ओडिशा ट्रेन हादसे में अब तक 238 लोगों की मौत हुई हैं. 900 से ज्यादा घायल है.

सीएम भूपेश बघेल ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से फोन पर चर्चा भी की. सीएम ने बालासोर ट्रेन हादसे पर गहरा दुख जताते हुए छत्तीसगढ़ की ओर से ओडिशा को हर संभव मदद का आश्वासन दिया. सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग हताहतों के परिजनों के दुख में साथ खड़े हैं.

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं से सहायता की मांग की:राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर ओडिशा ट्रेन हादसे पर दुख जताया है. राहुल ने लिखा-"ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के दुखद समाचार से व्यथित हूं. मेरा दिल शोक संतप्त परिवारों के लिए जाता है. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से आग्रह करता हूं कि बचाव के प्रयासों के लिए आवश्यक सभी सहायता प्रदान करें.

ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 900 घायल, 233 की मौत, PM ने किया ट्वीट
Rail Accident in Odisha : ओडिशा में रेल दुर्घटना के बाद कई ट्रेन रद्द, यहां देखें सूची
Odisha Train Derailment Toll Rises : ओडिशा ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 233 हुई, 900 से अधिक घायल

ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा:ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार शाम दो ट्रेनें पटरी से उतर गईं. बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए. इसी दौरान कोरोमंडल एक्सप्रेस की टक्कर माल गाड़ी से हो गई. जिससे ये भीषण हादसा हुआ. ओडिशा के मुख्य सचिव प्रदीप जेना ने शनिवार को बताया कि बालासोर में ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़कर 233 हो गई है. घायल यात्रियों की संख्या अब 900 हो गई है. मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है.

Last Updated :Jun 3, 2023, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details