छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सोनिया गांधी ने ली सीडब्ल्यूसी की बैठक, सीएम बघेल हुए शामिल

By

Published : Apr 2, 2020, 3:32 PM IST

आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनियां गांधी ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये CWC की बैठक ली. जिसमें छत्तीसगढ़ से मोतीलाल वोरा और ताम्रध्वज साहू के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए.

CM Baghel attends the meeting held through video conferencing in raipur
वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए हुई बैठक में सीएम बघेल हुए शामिल

रायपुर:कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज सीडब्ल्यूसी के साथ सभी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस कर बैठक ली. बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने कोरोना से बचाव के उपायों और लॉकडाउन के संबंध में जानकारी ली.

वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सोनिया गांधी ने ली सीडब्ल्यूसी की बैठक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी कांफ्रेंस में शामिल हुए. बैठक में सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ में कोरोना से बचाव और नियंत्रण के साथ लॉकडाउन में आम जनता और जरूरतमंद लोगों को राहत देने के उपायों के बारे में विस्तृत जानकारी दी.

मुख्यमंत्री बघेल ने बैठक के बाद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. मुख्यमंत्री ने बताया, 'वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में उपस्थित हुए. इस दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना से बचाव के उपायों और लागू लॉकडाउन के संबंध में जानकारी ली और महत्वपूर्ण सुझाव दिए हैं. जिन्हें आने वाले समय में हम जल्द लागू करेंगे.'

हमारा संकल्प अधिक होना चाहिए: सोनिया गांधी
बैठक में सोनिया गांधी ने कहा कि हम आज अभूतपूर्व स्वास्थ्य और मानवीय संकट के बीच हैं. हमारे सामने चुनौती का आकार कठिन है, लेकिन इसे दूर करने का हमारा संकल्प अधिक होना चाहिए. हमारे डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को सभी के समर्थन की आवश्यकता है. पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट जैसे कि हजमत सूट, एन -95 मास्क उन्हें मुहैया कराया जाना चाहिए.

बैठक में यह नेता भी शामिल हुए
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए. इनके अलावा इस बैठक में छत्तीसगढ़ से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details