छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में लिए गए ये अहम फैसले

By

Published : Jul 1, 2022, 5:16 PM IST

Updated : Jul 1, 2022, 5:21 PM IST

छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को रायपुर में हुई. इस मीटिंग में कई अहम फैसले लिए गए हैं. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में 2 अक्टूबर को शुरू होने वाली "भारत जोड़ो यात्रा" पर भी चर्चा की (Chhattisgarh Congress Working Committee meeting concluded) गई. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया और सीएम भूपेश बघेल के साथ कई नेता इस मीटिंग में शामिल हुए.

Chhattisgarh Congress Working Committee meeting
छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

रायपुर:छत्तीसगढ़ कांग्रेस समिति की बैठक आज संपन्न हुई. यह बैठक कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में रखी गई थी. बैठक के दौरान कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित समिति के सदस्य मौजूद (Chhattisgarh Congress Working Committee meeting concluded) रहे.

भारत जोड़ो यात्रा पर चर्चा: बैठक में 9 अगस्त को होने वाली विधानसभा वार 75 किलोमीटर पदयात्रा पर चर्चा की गई. 15 अगस्त को रायपुर में एक बड़ा आयोजन किया जाना है, जिसकी तैयारी को लेकर बैठक में दिशा-निर्देश दिए गए. 2 अक्टूबर को शुरू होने वाली "भारत जोड़ो यात्रा" पर भी चर्चा की गई. ब्लॉक जिला स्तर पर हुई बैठकों के साथ ही जिले भर में हो रहे राजीव भवन निर्माण कार्य की भी समीक्षा की गई.

बूथ कमेटी निर्माण की समीक्षा:कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि "आज राजीव भवन निर्माण की समीक्षा की गई है. बूथ कमेटी निर्माण की भी समीक्षा की गई है. दो महत्वपूर्ण कार्यक्रम एआईसीसी के द्वारा छत्तीसगढ़ में दिए गए हैं. विशेष तौर पर पदयात्रा का कार्यक्रम है. 75 किलोमीटर चलना है.''

यह भी पढ़ें:महाराष्ट्र में छल कपट से किया गया परिवर्तन: पीएल पुनिया

सदस्यों ने सीएम बघेल के प्रस्ताव का किया समर्थन: सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि "आज की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक प्रस्ताव रखा कि भारत जोड़ो यात्रा, जो आईसीसी के द्वारा निकाली जा रही है, यह यात्रा छत्तीसगढ़ से होकर भी गुजरे. सभी कार्यकारिणी के सदस्यों ने इस प्रस्ताव का हाथ उठाकर समर्थन किया है.''

Last Updated : Jul 1, 2022, 5:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details