छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म के आरोप में जेठ गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2020, 11:02 PM IST

accused-arrested-for-raped-younger-brother-wife
दुष्कर्म के आरोप में जेठ गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाया है कि जेठ उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर:राजधानी सेरिशते को तार-तार करने की खबर आई है. यहां एक महिला ने अपने जेठ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरंग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक आरंग क्षेत्र के कागदेही गांव की एक महिला ने अपने जेठ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया है कि जेठ उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है.

छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म के आरोप में जेठ गिरफ्तार

आरंग थाना प्रभारी लेखधर दीवान ने बताया कि, पीड़िता की शादी 3 साल पहले गांव के युवक से हुई थी. जो अपने ससुराल में संयुक्त परिवार के साथ रहती है. पीड़िता के अनुसार उसके जेठ की नियत उस पर शादी के बाद से ही बिगड़ गई थी. जब घर में पति नहीं रहता था तब उसका जेठ उसको डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था. जेठ अपनी भाई की पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ लगभग 8 महीनों से लगातार दुष्कर्म कर रहा था.

पढ़ें:पिता ने धोखे से शराब में मिलाई फिनाइल, तो बेटे ने फिनाइल को ही समझ लिया चाय, दोनों अस्पताल में भर्ती

पीड़ित ने इसकी जानकारी पति और परिवार वालों से की, जिसके बाद सभी ने आरंग थाना में आरोपी जेठ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित महिला की शिकायत पर आरंग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.


पढ़ें:CHHATTISGARH UPDATE: कोरबा में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज, प्रदेश में कुल संक्रमित 1700 के पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details