छत्तीसगढ़

chhattisgarh

खाना बनाने के विवाद में पति ने ले ली पत्नी की जान!

By

Published : Jul 6, 2022, 11:13 AM IST

Updated : Jul 6, 2022, 1:20 PM IST

रायगढ़ के ग्राम बगुडेगा के नवापारा में पुलिस ने पत्नी के हत्या के जुर्म में पति को गिरफ्तार किया है. एक छोटी सी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था.

accused husband arrested
आरोपी पति गिरफ्तार

रायगढ़:पिछले कुछ सालों में घरेलू हिंसा, हिंसक रूप लेती जा रही है. छोटी-छोटी बातों पर हत्या हो जाती है. ऐसा ही एक मामला बगुडेगा के नवापारा में आया है. यहां खाना बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि पति अपना आपा खो बैठा. पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. लैलूंगा पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:प्यार में नाकाम प्रेमी ने लगाई फांसी, युवक की हुई मौत

क्या था पूरा मामला:यहघटना 2 जुलाई की है. आरोपी पति जीतराम यादव और मृतक पत्नी रजनी यादव 2 जुलाई को पत्थलगांव गए थे. पत्थलगांव से वापस आने के बाद दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया. पत्नी ने रथ मेला देख कर खाना बनाने की बात कही तो पति का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. गुस्से में आकर उसने पत्नी के सर पर डंडे से वार कर दिया. उसके बाद वह आंगन में सो गया. वहीं पत्नी बच्चों के साथ कमरे में सो गई. शाम को आरोपी जीतराम सो कर उठा और पत्नी के पास गया, तब पत्नी रजनी यादव की मौत हो चुकी थी.

आरोपी पति गिरफ्तार: महिला की आकस्मिक मौत की सूचना पर थाना प्रभारी लैलूंगा ने घटनास्थल जाकर परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की. पुलिस को पता चला कि 2 जुलाई की दोपहर पति-पत्नी के बीच बहस हो गई थी. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने आवेश में आकर पत्नी के सर पर डंडे से वार किया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : Jul 6, 2022, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details