छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महामारी के बावजूद मोदी सरकार ने संतुलित बजट बनाया: केदार कश्यप

By

Published : Feb 21, 2021, 6:39 PM IST

केंद्र सरकार के बजट को लेकर नारायणपुर जिला बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इसमें पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने केंद्र के बजट को लेकर अपनी बात रखी. साथ ही प्रदेश की भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

kedar kashyap on union general budget 2021
केदार कश्यप ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

नारायणपुर:जिला भाजपा कार्यालय में केंद्र सरकार के बजट को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने बताया कि केंद्र सरकार के बजट में गांव, गरीब और किसानों के लिए प्रस्तावित की गई महत्वपूर्ण योजनाओं ने साबित कर दिया, कि कोरोना महामारी की विभीषिका के बावजूद केंद्र सरकार सरकार ने एक संतुलित बजट पेश किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार व्यक्त करते हुए केदार कश्यप ने कहा कि, गरीब के घर की रसोई की चिंता करते हुए केंद्र सरकार ने उज्ज्वला योजना का विस्तार करते हुए 1 करोड़ नए गैस कनेक्शन देने, किसानों के लिए फसलों के न्यूनतम समर्थम मूल्य में वृद्धि की है. सस्ते कर्ज की व्यवस्था, शिक्षा के क्षेत्र में पहले से अधिक बजट सहित, आधारभूत सरंचना को मजबूत करने के लिए बजट में किये गए प्रावधानों से यह बजट आकर्षक और हर वर्ग के लिए लाभदायक है.

कोंडागांव: सोनिया और प्रियंका गांधी पर केदार कश्यप का विवादित बयान

कृषि विभाग पर आरोप

केदार कश्यप ने कृषि विभाग के पिछले दिनो स्क्रैप के नाम पर लाखो रुपयें के कृषि उपकरण को कौड़ियों के दाम बेचने के मामले को रखा. उन्होंने कहा कि अबूझमाड़ के ग्राम पंचायतों में कमीशनखोरी के चक्कर में चलित शौचालय को छोड़ा गया है. जो सफेद हाथी साबित हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details