छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर :  नक्सलियों का उत्पात, सड़क निर्माण में लगे वाहन फूंके

By

Published : Nov 24, 2019, 11:58 AM IST

Updated : Nov 24, 2019, 12:16 PM IST

डोंगर थाना क्षेत्र के पास चल रहे सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है.

वाहन फूंके

नारायणपुर :इलाके में सड़क निर्माण पर नक्सलियों ने रोक लगा दी है, निर्माण कार्य में लगे वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. मौके पर सड़क निर्माण के विरोध में नक्सलियों ने पर्च भी चिपकाए हैं.

छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के मढ़ोनार में सड़क निर्माण का कार्य को नक्सलियों ने रोक दिया है. अतिसंवेदनशील इलाका कहे जाने वाले इस क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य चल रहा था, इस दौरान नक्सलियों ने पहुंचकर 3 ट्रैक्टर, 1 जेसीबी और एक कर्मचारी की बाइक को आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद पर्ची भी चिपकाई है जिसमें नक्सल विचारधारा से जुड़ी बाते लिखी हैं.

पढ़ें : रायपुर: आरंग पंचायत आरक्षण प्रक्रिया रद्द
घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का महौल है, वही जवानों ने सर्चिंग तेज कर दी है.

Intro:नारायणपुर- जिले के अतिसंवेदनशील इलाके में नक्सलियो ने एक बार फिर जमकर उत्पात मचाया है, नक्सलियो ने सड़क निर्माण में लगी 3 ट्रेक्टर, 1 जेसीबी और एक बाइक को आग के हवाले कर दिया है । मामला छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के मढ़ोनार का है ।Body:नक्सलियो ने मौके पर पर्चे भी चिपकाए है, जिसमे उन्होंने सड़क निर्माण कार्य का विरोध करते हुए निर्माण में वाहन लगाने वालों को चेतवानी दी है ।
जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम काफी संख्या में हथियार बन्द नक्सली मढ़ोनार गांव के पास चल रहे सड़क निर्माण कार्य स्थल पर पहुचे थे जहां उन्होंने 3 ट्रेक्टर, 1 जेसीबी और ठेकेदार के एक कर्मचारी की बाइक को आग के हवाले कर दिया । नक्सलियो ने मौके पर पर्चे भी चिपकाए है जिसमे उन्होंने आमदाई पहाड़ी को बचाने आंदोलन तेज करने , जल जंगल जमीन को लूटने सड़क निर्माण कार्य बंद करने जैसी बाते लिखी है ।Conclusion:नक्सलियो के द्वारा वाहनों में आगजनी के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सर्चिंग तेज़ कर दी गई है ।



Last Updated : Nov 24, 2019, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details