छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नारायणपुर में पुलिस पार्टी पर नक्सली हमला, एक जवान घायल

By

Published : Oct 8, 2021, 5:08 PM IST

Updated : Oct 8, 2021, 8:44 PM IST

Naxalite attack on police party in Narayanpur
नारायणपुर में पुलिस पार्टी पर नक्सली हमला

नारायणपुर में नक्सलियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया है. इस अटैक में ITBP का एक जवान बी संदीप कुमार घायल हुआ है. यह कोहकामेटा इलाके की घटना है. आईटीबीपी की टीम सड़क सुरक्षा के लिए तैनात थी. घायल जवान को रायपुर के लिए रेफर किया गया है.

नारायणपुरः नारायणपुर में नक्सलियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया है. इस अटैक में ITBP का एक जवान बी संदीप कुमार घायल हुआ है. घायल जवान के कंधे में गोली लगी है. यह कोहकामेटा इलाके की घटना है. आईटीबीपी की टीम सड़क सुरक्षा के लिए तैनात थी. घायल जवान को रायपुर के लिए रेफर किया गया है.

नारायणपुर में पुलिस पार्टी पर नक्सली हमला

नारायणपुर,जिले के कोहकामेटा थाना के सामने इरकभट्टी मार्ग पर आइटीबीपी के जवानों द्वारा एमसीपी (मोबाइल चेकिंग पॉइंट) लगाया गया था. इसी बीच तकरीबन दोपहर 3 बजे नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम द्वारा एमसीपी में तैनात जवानों पर दो राउंड फायरिंग की गई. जिसमे आईटीबीपी 53वी बटालियन के जवान बी संदीप कुमार को कंधे में गोली लग गई. नक्सली घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये. घायल जवान को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल नारायणपुर लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद जवान को बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से देर शाम रायपुर रिफर किया गया है.

छिपकर पीछे से हमला कर रहे हैं नक्सली
एसपी यू उदय किरण ने बताया कि नक्सली अब आमने-सामने की लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं. जवानों पर लुक-छिपकर हमला कर नक्सली भाग खड़े हो रहे हैं. उन्होंने बताया कि कैंप के पास जवानों पर नक्सलियों के स्माल एक्शन टीम के द्वारा फायरिंग किया गया. जिसमें जवान के सीने पर गोली लगी है,जवान गुजरात के रहने वाले हैं. इलाके में सर्च अभियान जारी है. एसडीओपी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि एमसीपी में तैनात जवानों पर नक्सलियो की स्माल एक्शन टीम ने घात लगाकर हमला किया है. जिसमें आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया है. वह खतरे से बाहर है.

Last Updated :Oct 8, 2021, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details