छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Narayanpur News : कोतवाली थाना प्रभारी के खिलाफ बीजेपी का गुस्सा, एसपी से ट्रांसफर करने की मांग

By

Published : May 19, 2023, 2:19 PM IST

Narayanpur latest News
कोतवाली थाना प्रभारी के खिलाफ बीजेपी का गुस्सा

नारायणपुर कोतवाली थाना प्रभारी के खिलाफ बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. एसपी को ज्ञापन सौंपकर थाना प्रभारी के ट्रांसफर की मांग बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की है.

नारायणपुर :बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा से मुलाकात करने के बाद ज्ञापन सौंपा है.जिसमें उन्होंने नारायणपुर कोतवाली थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि थाना प्रभारी तोप सिंह उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं.साथ ही साथ थाना क्षेत्र में अवैध जुआ,सट्टा, नशे के कारोबार को बढ़ावा दे रहे हैं.



क्षेत्र में बढ़ रहे हैं अवैध काम : बीजेपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक सट्टा, जुआ, अवैध शराब जैसे गैर कानूनी कामों की छोटेडोंगर, ओरछा, बेनूर समेत अन्य गांवों में बढ़ोतरी हो रही है. थाना प्रभारी नारायणपुर के संरक्षण और देखभाल में अवैध कारोबार किया जाता है. थाना प्रभारी अवैध कारोबार के विरुद्ध शिकायत करने पर शिकायतकर्ताओं को डराता और धमकाता है. कुछ दिन पहले भी भाजयुमो कार्यकर्ताओं को धमकाया गया है.


अवैध कारोबार को संरक्षण देने का आरोप : इस दौरान जिला पंचायत सदस्य प्रताप मंडावी ने बताया कि ''आदिवासी अंचल में आदिवासियों के साथ भी लगातार इस प्रकार का कृत्य कर लगातार भय का माहौल बनाया जा रहा है.इसके पहले भी थाना प्रभारी तोप सिंह को नारायणपुर से ट्रांसफर कर दिया गया था. लेकिन फिर से एक बार तोप सिंह का ट्रांसफर नारायणपुर में किया गया है.जिसके बाद से अवैध कारोबार चरम पर है.''

  1. अबूझमाड़ के हजारों आदिवासी सड़कों पर उतरे
  2. नारायणपुर में प्याज की बोरियों के नीचे 42 लाख की अवैध शराब
  3. जात्रा में पाटेदव अंगादेव का हुआ आगमन

एसपी ने दिया आश्वासन : SP पुष्कर शर्मा ने ज्ञापन मिलने के बाद जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने तीन दिन के अंदर जांच और थाना प्रभारी का ट्रांसफर नहीं करने पर चक्काजाम की धमकी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details