छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mungeli crime news: मुंगेली में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2022, 10:55 PM IST

मुंगेली में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

accused arrested for molesting student in Mungeli
मुंगेली में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

मुंगेली: स्कूल से पढ़ाई कर घर लौट रही छात्रा के साथ मनचले युवक ने छेड़खानी की. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने आपबीती अपने घर पहुंचकर परिजनों से बताई. घटना के बाद परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पीड़ित छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई. रमी थाना पुलिस ने छेड़खानी के मामले के फरार आरोपी को धरदबोचा है.

स्कूल से लौटते वक्त हुई घटना:जिले के लोरमी इलाके में एक मनचले युवक को स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. पीड़िता की शिकायत पर मनचले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है, जहां स्कूल से पढ़कर घर जा रही छात्रा से युवक ने छेड़छाड़ किया. छात्रा से छेड़छाड़ के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी युवक के खिलाफ लोरमी थाने में छात्रा ने शिकायत की थी.

दुर्ग रंजीत सिंह हत्याकांड: मुख्य आरोपी के बाद आखिरी आरोपी भी गिरफ्तार

पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज:इस मामले में लोरमी थाना प्रभारी एनबी सिंह ने बताया कि "बुधवार की शाम को पीड़िता ने स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौटने के दौरान रास्ते में छेड़छाड़ की घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. लोरमी थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में आरोपी मनोहरपुर निवासी तुषार उम्र 18 वर्ष 2 माह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details