छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंद: शराब दुकान से 10 लाख लेकर भागा था सेल्समैन, रकम समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2020, 11:00 PM IST

महासमुंद में सरकारी शराब दुकान से 10 लाख की चोरी मामले में दो आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार किए गए हैं. जिला समन्वयक सुमित फैसिलिटी लिमिटेड ने शिकायत दर्ज कराई थी. अब पुलिस ने दो आरोपियों को रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से एक बाइक भी जब्त की गई है.

two-accused-arrested-in-odisha-for-theft-of-10-lakh-from-government-liquor-shop-in-mahasamund
महासमुंद में 2 आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद:स्टेशन रोड स्थित सरकारी शराब दुकान से एक विक्रेता 10 लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर फरार हो गया था. जिला समन्वयक सुमित फैसिलिटी लिमिटेड ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. अब पुलिस ने आरोपी सुपरवाइजर सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही गबन की राशि बरामद भी कर ली गई है. आरोपी देसी शराब दुकान से शराब बिक्री की रकम लेकर फरार हो गया था.

शराब दुकान से 10 लाख चोरी मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा किया है. SP ने बताया कि 1 दिसंबर को प्रार्थी प्रवेश कुमार जाएगा. SP ने बताया कि कमलेश पांडेय 29 और 30 नवंबर को शराब बिक्री की रकम 10 लाख 70 हजार 180 रुपये लेकर फरार हो गया था. अब पुलिस ने गबन की राशि बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें:ट्रक में MP से छिपाकर लाई जा रही 50 लाख रुपए की शराब जब्त, आरोपी फरार

मीनाक्षी दुबे के घर में छापा
एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी के निवास जांजगीर-चांपा जिले के रामगढ़ में छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हाथ में कुछ नहीं लगा. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी कमलेश पांडेय अंगुल ओडिशा में अपने रिश्तेदार के हैं. सूचना पर पुलिस ने मीनाक्षी दुबे के घर में छापा मारकर आरोपी कमलेश पांडेय और उसके भाई रवि पांडे को गिरफ्तार किया.

पढ़ें: महासमुंद: शराब दुकान से 10 लाख रुपये लेकर विक्रेता फरार, तलाश जारी

आरोपियों के पास एक बाइक भी जब्त

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 29-30 नवंबर को बिक्री की रकम अपने किराए के मकान ले गया. वहां से अपने भाई रवि पांडेय को साथ लेकर बाइक से फरार हो गए. साथ ही बाइक को पहचान वाले के पास छोड़ दिया. इसके अलावा किराए की गाड़ी से आडिशा के अंगुल अपनी बहन के घर पहुंच गए. पुलिस ने आरोपियों के पास 10 लाख 12 हजार 850 रुपये जब्त किया है. साथ आरोपियों के पास एक बाइक भी जब्त की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details