छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शराब दुकान में आग लगने से 47 लाख रुपये का नुकसान

By

Published : Feb 8, 2021, 4:07 PM IST

Updated : Feb 8, 2021, 4:24 PM IST

महासमुंद के दलदली के सरकारी शराब दुकान के गोदाम में आग लग गई. आग लगने के कारण तकरीबन 47 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

fire-in-government-liquor-store-warehouse-in-daldali-of-mahasamund
47 लाख की शराब जलकर खाक

महासमुंद: दलदली के सरकारी शराब दुकान के गोदाम में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई. फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई गई. हादसे में तकरीबन 47 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. जबकि 3 लोग घायल हुए हैं.

आग लगने से 47 लाख रुपये का नुकसान

पढ़ें: जहां बनाई जाती थी शराब, अब वहां बच्चों की हो रही पढ़ाई

एडिशनल एसपी मेधा टेंभुलकर साहू ने बताया बीती रात कुछ युवक शराब लेने दुकान पर आए थे. इसी बीच युवकों की लाइन में खड़े होकर शराब लेने की बात पर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि शराब दुकानदार और खरीदारों के बीच जमकर मारपीट हो गई. मारपीट के दौरान किसी ने युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. विवाद के दौरान किसी ने शराब गोदाम में आग लगा दी.

पढ़ें: आश्चर्य! जिन महिलाओं के लिए CM नीतीश ने की पूर्ण शराबबंदी, वही लगा रहीं पलीता

घायलों के बयान के आधार पर तफ्तीश

एडिशनल एसपी ने बताया शराब खरीदने आए तीन लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. एडिशनल एसपी के मुताबिक घायल व्यक्तियों ने सुपरवाइजर और देसी शराब दुकान में काम करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने शराब दुकान का मुआयना किया है. पुलिस घायलों के बयान के आधार पर तफ्तीश कर रही है.

Last Updated : Feb 8, 2021, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details