छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चिरमिरी नगर निगम के 3 वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

By

Published : Mar 21, 2021, 7:55 PM IST

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर एक बार फिर कंटेनमेंट जोन बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. कोरिया जिले में 16 पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया है. प्रशासन ने चिरमिरी नगर निगम के 3 वार्डों को 14 दिनों के लिए कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है.

कंटेनमेंट जोन, Containment Zone
नगर निगम चिरमिरी के तीन वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

कोरिया:छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर एक बार फिर कंटेनमेंट जोन बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. कोरिया जिले में 16 पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया है. प्रशासन ने चिरमिरी नगर निगम के 3 वार्डों को 14 दिनों के लिए कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है.

कंटेनमेंट जोन में आवाजाही पर प्रतिबंध

कोरिया कलेक्टर एसएन राठौर निर्देश पर नगर निगम, चिरमिरी कमिश्नर ने 3 वार्डों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है. कंटेनमेंट जोन में पूर्ण रूप से आवाजाही पर प्रतिबंध किया गया है. नियमो का कड़ाई से पालन करने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं. एसडीएम पीवी खेस्स कन्टेनमेंट जोन के प्रभारी अधिकारी नियुक्त किए गए हैं.

कोरोना पर सख्त फैसला: स्कूल,कॉलेज और आंगनबाड़ी लॉक

तीन वार्ड कंटेनमेंट जोन घोषित

  • वार्ड क्रमांक 13 चंद्रशेखर वार्ड के टॉकीज रोड, हल्दीबाड़ी क्षेत्र
  • वार्ड क्रमांक 06 गंगाधर तिलक वार्ड के कोरिया कॉलरी, हाईस्कूल क्षेत्र
  • वार्ड क्रमांक 35 रविन्द्रनाथ टैगोर वार्ड के न्यू माईनस, सुभाष कालोनी डोमनहिल क्षेत्र

कलेक्टर के आदेशानुसार आम नागरिकों का उक्त क्षेत्र में सामान्य रूप से आवाजाही पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी. उपरोक्त कंटेनमेंट जोन के प्रभारी अधिकारी के रूप में अनुविभागीय दण्डाधिकारी खड़गवां-चिरमिरी,पीवी खेस्स को नियुक्‍त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details