छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला

By

Published : Apr 8, 2021, 3:20 PM IST

Updated : Apr 8, 2021, 3:28 PM IST

कोरिया में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. आरोपी पत्नी के अपने साथ घर जाने के लिए नहीं थी. जिससे नाराज शख्स ने वारदात को अंजाम दिया है. शख्स जबरन पत्नी को मायके से ससुराल ले जाना चाहता था.

accused husband
आरोपी पति

कोरिया:एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए जान से मारने की कोशिश कर दी कि उसके बोलने पर पत्नी अपनी मायके से ससुराल जाने को तैयार नहीं हुई. इस बात से नाराज पति ने रात को सोते वक्त धारदार हथियार से अपनी पत्नी के गले में हमला कर दिया. हमले के दौरान बगल में सोए बच्चे रोने और चिल्लाने पर जब घर वालों ने आकर देखा तो महिला के गले से खून की धार बह रही थी.

पति ने धारदार चाकू से पत्नी पर किया हमला

ससुराल जाने की बात पर चल रहा था विवाद

पीड़िता के पिता मटकू पनिका ने जनकपुर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उन्होंने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि उनकी छोटी बेटी रोशनी जिसकी तीन साल पहले धनपत नाम के आदमी से लव मैरिज हुई थी. जिनकी लगभग दो वर्ष की एक बेटी भी है, दो हफ्ते पहले रोशनी मायके आई थी. उसका पति धनपत लाल 3, 4 दिन पहले उसे ससुराल ले जाने आया था, लेकिन रोशनी जाना नहीं चाहती थी. धनपत जबरदस्ती उसे ले जाना चाह रहा था. जिसके कारण उनके बीच आपसी विवाद भी हो रहा था.

भतीजे-भतीजी की हत्या कर फांसी पर लटका चाचा

लड़की की मां का कहना है कि रोशनी अपने बच्चे के साथ लेटी थी. दामाद छोटी बच्ची को अपने साथ लेकर बगल कमरे में लेटा था. तभी अचानक रोशनी चिल्लाने और रोने लगी. जब हम जाकर देखे तो रोशनी के गले से खून निकल रहा था. हल्ला सुनकर पड़ोस गांव के अन्य कई लोग वहां इकट्ठे हो गए. धनपत घर के कमरे में अंदर घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया था.

पीड़िता का इलाज जारी

रोशनी ने बताया कि धनपत जबरदस्ती उसे ससुराल ले जाने की जिद कर रहा था. मना करने पर धारदार चाकू से गले में घातक हमला कर दिया. पीड़िता का इलाज शासकीय अस्पताल जनकपुर में जारी है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने आरोपी को जिल भेज दिया है.

Last Updated : Apr 8, 2021, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details