छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया: शादी के लिए लड़की देखने नहीं गए पिता, नाराज पुत्र ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

By

Published : Aug 25, 2021, 8:01 PM IST

कोरिया में युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. बताया जा रहा है कि शादी के लिए लड़की देखने पिता नहीं गए. जिससे नाराज होकर पुत्र ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई जुट गई है.

युवक की मौत
युवक की मौत

कोरिया: थाना जनकपुर क्षेत्र में एक युवक का शव बुधवार को पेड़ से लटका मिला. जानकारी के मुताबिक उसकी शादी के लिए पिता लड़की देखने नहीं गए थे, जिसके बाद पुत्र ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बहरहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम सिरखोला (चांटी) निवासी गुलाब सिंह पिता हरिदीन सिंह (18 वर्ष) ने मंगलवार सुबह करीब 9 बजे अपने पिता से शादी के लिए लड़की देखने ग्राम उधनापुर जाने की बात कही. पिता हरिदीन सिंह ने पुत्र गुलाब सिंह को अपनी गरीबी और पैसे की कमी होने का हवाला देकर कुछ दिनों को लिए टाल दिया. लेकिन युवक लड़की देखने उधनापुर जाने की जिद करने लगा. अपने पिता हरिदीन सिंह से नाराज होकर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे वह घर से बाहर चला गया. फिर रात में घर वापस नहीं लौटा.

रायपुर में दुर्ग के कारोबारी से जबरन वसूली, मारपीट और गाली-गलौज करने वाले 2 आरोपी अरेस्ट

दूसरे दिन बुधवार को गांव में ही उसके घर से कुछ दूर महुआ पेड़ की डाल पर रस्सी से फांसी के फंदे में लटका उसका शव बरामद हुआ. इधर, पुलिस थाना जनकपुर में युवक द्वारा फांसी की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उप निरीक्षक जेआर कुर्रे ने आरक्षक रघुनंदन सिंह के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details