छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चिरमिरी में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव, पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित

By

Published : Jul 6, 2020, 6:40 PM IST

कोरिया के चिरमिरी नगर पालिक निगम में 2 और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर के संदिग्ध इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. कंटेनमेंट जोन के प्रभारी अधिकारी के रूप में एसडीएम पीवी खेस को नियुक्त किया गया है.

Corona positive in chirmiri
चिरमिरी में कोरोना पॉजिटिव

कोरिया:चिरमिरी नगर पालिक में 2 और कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसके बाद यहां के क्वॉरेंटाइन सेंटर, सामुदायिक भवन, आजाद नगर, गोदरीपारा वार्ड नंबर 26 को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. सामुदायिक भवन, आजाद नगर, गोदरीपारा के पास से पूर्व दिशा में कुरासिया कालरी एसईसीएल हॉस्पिटल, पश्चिम दिशा में मुक्तिधाम आजाद नगर गोदरीपारा की सीमा क्षेत्र, उत्तर दिशा में लिटिल फ्लावर स्कूल की बाहरी बाउंड्री वॉल और दक्षिण दिशा में गोदरीपारा चिरमिरी के परिधि क्षेत्र तक को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

कंटेनमेंट जोन में लोगों की आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है. कंटेनमेंट जोन के प्रभारी अधिकारी के रूप में एसडीएम पीवी खेस को नियुक्त किया गया है. जन समस्या को ध्यान में रखते हुए उनका फोन नंबर (9977875252) भी आम लोगों के साथ शेयर किया गया है.

पढ़ें:-SPECIAL: छत्तीसगढ़ के कोरोना मरीजों के लिए 'वरदान' साबित हो रहा है टेलीमेडिसिन सेंटर

भारत कोरोना संक्रमण के मामले में विश्व में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. छत्तीसगढ़ में भी संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. अब बगैर लक्षण वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या में वृद्धि हुई है, जो डॉक्टरों के लिए भी चिंता का सबब है. वहीं कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए लोगों से शासन-प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए लगातार अपील की जा रही है. इसके आलावा नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ प्रशासन की ओर से सख्त कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें:-कोरोना काल में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ भक्तों ने किए भोलेनाथ के दर्शन

छत्तीसगढ़ में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3 हजार से ज्यादा हो गई है, जिनमें 615 एक्टिव केस हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details