छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में गिरिराज सिंह ने अफसरों के साथ की समीक्षा बैठक, कई योजनाओं का लिया फीडबैक

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 13, 2024, 8:16 PM IST

Updated : Jan 14, 2024, 6:21 AM IST

केंद्रीय पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविर में शामिल होने कोरबा पहुंचे. गिरिराज सिंह प्रोटोकॉल से डेढ़ घंटे देरी से बैठक में पहुंचे. बैठक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने मंत्रालय से जुड़े कई योजनाओं की समीक्षा की.

Giriraj Singh Korba visit
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

90 मिनट देर से बैठक के लिए पहुंचे गिरिराज सिंह

कोरबा:नेता और अफसर अक्सर अपनी लेटलतीफी के लिए जाने जाते हैं. कोरबा में आज ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब केंद्रीय पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह बैठक में डेढ़ घंटा देरी से बैठक में पहुंचे. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कई योजनाओं की समीक्षा की और अफसरों से योजनाओं को लेकर चर्चा की.

योजनाओं की समीक्षा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तीन दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. केंद्रीय मंत्री शनिवार को शाम 6 बजे अफसरों की बैठक लेने पहुंचे. बैठक में राज्‍य के ग्रामीण विकास, भूमि संसाधन एवं पंचायती राज अधिकारियों के साथ केंद्रीय मंत्री ने योजनाओं की समीक्षा की. बैठक में शामिल होने वाले अफसरों से केंद्रीय मंत्री ने फीडबैक लिया और जरूरी दिशा निर्देश दिए.

रायपुर में की सीएम विष्णु देव साय से मुलाकात:कोरबा दौरे पर निकलने से पहले केंद्रीय मंत्री ने सीएम विष्णु देव साय से मुलाकात की. साय ने गिरिराज सिंह को छत्तीसगढ़ का प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया. सौजन्य मुलाकात के दौरान दोनों के बीच छत्तीसगढ़ में चल रहे विकास कार्यों पर भी चर्चा हुई. गिरिराज सिंह ने इस मौके पर सीएम साय और डिप्टी सीएम विजय शर्मा से लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी बात की.

प्राण प्रतिष्ठा से दूरी पर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के डीएनए पर उठाए सवाल, डहरिया ने किया पलटवा
'कांग्रेस एंटी हिंदू, समाप्त हो जाएगी', राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराने पर BJP का हमला
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जेडीयू को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- 'नए साल में लगेगा ग्रहण'
Last Updated :Jan 14, 2024, 6:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details