छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dead Body Of Missing Woman: पांच दिन से लापता महिला का मिला शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

By

Published : Jul 10, 2023, 5:29 PM IST

Dead Body Of Missing Woman कोरबा के मानिकपुर कोयला खदान एरिया में महिला का शव मिला है. महिला अपने घर से पिछले पांच दिनों से लापता थी. शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Suspicious death of woman in korba
पांच दिन से लापता महिला का मिला शव

कोरबा :मानिकपुर कोयला खदान के रास्ते में सोमवार को एक महिला का शव फंदे से लटकता मिला है. संदिग्ध परिस्थितियों महिला की मौत को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने महिला की शिनाख्त अमरैय्यापारा निवासिनी जिंदी कौर के तौर पर की है, जो पिछले पांच दिनों से घर से लापता थी.

जानिए कहां पर मिला महिला का शव :कोतवाली थाना क्षेत्र के इमलीडुग्गू गौमाता चौक के पास एसईसीएल मानिकपुर खदान है. इसके रास्ते में सुनसान इलाका है, जहां डंपिंग यार्ड बना है. इसी जगह पर महिला का शव पेड़ पर लटका मिला. घनी झाड़ियों के कारण इतने दिनों तक किसी का ध्यान शव की ओर नहीं गया.

महिला का शव बरामद किया गया है, जो कि कुछ दिन पूर्व घर से लापता थी. इस मामले में जांच की जा रही है. इसके बाद ही मृतका के मौत का खुलासा होगा. -रूपक शर्मा, टीआई कोतवाली

कहां की रहने वाली थी महिला : मृतका जिंदी कौर अमरैय्यापारा की रहने वाली थी. जिंदी अपने घर से किसी को बिना कुछ बताए कहीं चली गई, जिसकी सूचना 6 जुलाई को परिजनों ने मानिकपुर चौकी में दर्ज कराई. अब महिला की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतका यहां तक कैसे पहुंची और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है. इसका कुछ पता नहीं चला है.

कोरबा के कुसमुंडा में डबल मर्डर से फैली सनसनी
नाबालिग बच्ची का फंदे पर लटका मिला शव
होटल के कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव

युवक ने भी किया था सुसाइड :मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में कुछ दिनों पहले ही इलेक्ट्रीशियन ने आत्महत्या की थी. युवक ने अपने ही घर के अंदर कमरे में खुदकुशी की थी 29 साल का युवक बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था. पुलिस जांच कर रही है.शुरुआती जांच में पता चला था कि युवक पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details