छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba: भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ से नाराज भाजपाईयों ने किया सड़क जाम, एफआईआर की मांग

By

Published : Mar 25, 2023, 11:04 AM IST

कोरबा के सीएसईबी चौक पर देर रात तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ किया है. कार्यालय में और कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर को फाड़ दिया. कार्यालय को भी नुकसान पहुंचाया है.

vandalized bjp office
भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़

भाजपाईयों ने किया सड़क जाम

कोरबा: राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता शुक्रवार को निरस्त किए जाने के मामले को लेकर पूरे देश में कांग्रेस का उग्र रूप देखने को मिल रहा है. कोरबा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में घुसकर हंगामा किया है. शुक्रवार शाम युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में घुसकर जमकर हंगामा किया. भाजपा नेताओं के पोस्टर पर कालिख पोती और पोस्टर फाड़ दिया.

नाराज भाजपाइयों ने किया सड़क जाम: कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टर फाड़े जाने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के सीएसईबी चौक पर देर रात सड़क जाम कर दिया. भाजपाइयों की मांग है कि भाजपा कार्यालय में घुसकर हंगामा करने वाले कांग्रेसियों पर तुरंत मामला दर्ज किया जाए. देर रात तक भाजपा कार्यकर्ता बीच सड़क पर बैठे रहे और पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास करती रही.

यह भी पढ़ें:Raipur: अडानी मामले में मोदी सरकार कब कराएगी जांच, क्या इस देश में दो कानून है : सीएम भूपेश बघेल

शाम को गर्म हुआ शहर का माहौल: शुक्रवार दोपहर भाजपा के पार्षदों ने नगर निगम का घेराव किया था. इसके बाद देर शाम युवा कांग्रेसियों ने टीपी नगर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में घुसकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस से उनकी झड़प भी हुई. भाजपा कार्यालय में हंगामा के बाद आक्रोशित भाजपाईयों ने रात को सीएसईबी चौक पर सड़क को जाम कर दिया है. भाजपाईयों ने कांग्रेस और सीएम भूपेश बघेल के विरोध में जमकर नारेबाजी की.

पुलिस ने दिया आश्वासन:देर रात सीएसईबी चौकी के सामने प्रदर्शन कर रहे भाजपा के जिला महामंत्री संतोष देवांगन ने बताया कि "राहुल गांधी पर कार्रवाई होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की. यहां लगे नेताओं के पोस्टर पर कालिख पोती है. कार्यालय में तोड़ फोड़ किया है. उस पर तत्काल एफआईआर दर्ज किया जाए. पुलिस हमें कह रही है कि आप आवेदन दे दीजिए और हम 24 घंटे में कार्रवाई करेंगे. लेकिन जब तक इन पर एफआईआर दर्ज नहीं होगा हम यूं ही सड़क पर बैठे रहेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details