छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba Friend Murder दोस्त की हत्या करने वाले हत्यारे को कोरबा पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 20, 2023, 9:16 AM IST

Updated : Apr 20, 2023, 9:27 AM IST

korba news मामूली विवाद में लोग अब जान लेने लगे हैं. इस दौरान रिश्ते नातों को भी दरकिनार किया जा रहा है. कोरबा में बीते 16 अप्रैल को मामूली विवाद में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी. पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार किया. Korba Police

Accused of kills friend arrests in Korba
दोस्त की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

कोरबा:डंडे से पीट पीटकर दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी को कोरबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम देवेंद्र उर्फ गोलू सेदार है. 16 अप्रैल को मामूली विवाद के बाद आरोपी देवेंद्र उर्फ गोलू सिदार ने संजू ध्रुव को घर में घुसकर डंडे से बुरी तरह पीट दिया था. घटना के दूसरे दिन 17 अप्रैल को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी. पिटाई से मौत की खबर सुनते ही फरार हो गया था. पिटाई के बाद हत्या का यह मामला बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत परसाभाठा का है. पुलिस ने घटना के 36 घंटे के भीतर बालको के जंगल से आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

मृतक के बड़े भाई ने की थी शिकायत: हत्या की शिकायत 17 अप्रैल को मृतक के बड़े भाई संजू कुमार धुर्वे ने बालको थाना में दर्ज कराई थी. उसने बताया कि छोटे भाई देवेन्द्र कुमार धुर्वे के साथ पुरानी रंजिश को लेकर मोहल्ले के देवेन्द्र सिदार उर्फ गोलू सिदार ने मारपीट की. 16 अप्रैल की रात 8:30 बजे घर में घुसकर गाली गलौज कर बांस से सिर में वार कर दिया. जिससे संजू बेहोश हो गया. उसे इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल कोरबा में भर्ती करने के बाद सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया था. जहां उसकी मौत हो गई.

Balod: मैंने अपने दोस्त को मारकर दफनाया था, अब उसकी आत्मा सपने में आकर सता रही

पुलिस कर रहे थी सरगर्मी से तलाश :शिकायत के आधार पर थाना बालको में हत्या का केस दर्ज किया और आरोपी की तलाश में जुट गई. थाना प्रभारी बालको सनत सोनवानी ने बताया कि चोट लगने से मौत के मामले में धारा 302 जोड़ा गया. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस हर संभावित जगह दबिश दे रही थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी देवेन्द्र सिदार उर्फ गोलू सिदार राखड डैम, बालको के पीछे जंगल के पास देखा गया है. पुलिस टीम ने डैम के आसपास के एरिया की घेराबंदी कर दी, आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे डैम पास के जंगल से दौड़ाकर पकड़ा गया. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल किया है. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में उपयोग किए गए बांस के डंडे को भी जब्त कर लिया गया है.".

Last Updated :Apr 20, 2023, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details