छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने पर BRC निलंबित

By

Published : Mar 11, 2020, 4:04 PM IST

कांकेर के नरहरपुर ब्लॉक में शिक्षा विभाग के BRC को ग्रामीण की मौत की अफवाह फैलाना भारी पड़ गया है. दरअसल अफवाह फैलाने के आरोप में कलेक्टर के एल चौहान ने BRC को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

BRC suspended due to spreading Rumor of villagers death by corona virus
अफवाह फैलाने पर BRC निलंबित

कांकेर: पूरी दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ है. जिले के नरहरपुर ब्लॉक में शिक्षा विभाग के खंड स्रोत समन्वयक(BRC) हिमन कोर्राम को अफवाह फैलाना भारी पड़ गया. हिमन ने इस वायरस से ग्रामीण की मौत की अफवाह फैलाई थी. जिसके बाद प्रशासन ने हिमन कोर्राम पर कार्रवाई की है.

कलेक्टर के एल चौहान ने BRC हिमन कोर्राम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. बता दें कि हिमन कोर्राम एक हफ्ते पहले ही नरहरपुर BRC के पद पर तैनात हुए थे. वहीं आज सुबह हिमन कोर्राम ने कई व्हाट्सएप ग्रुप में कांकेर पंडरीपानी के रहने वाले मंगलूराम नामक व्यक्ति के चिकन खाने से कोरोना वायरस की चपेट में आने और मौत होने की खबर पोस्ट की थी, जिससे पूरे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया था.

निलंबन की कॉपी

BRC को कलेक्टर ने किया निलंबित

मामले की तत्काल जांच में पूरा मामला गलत पाए जाने पर एक जिम्मेदार पद पर बैठे अधिकारी की लापरवाही को देखते हुए कलेक्टर ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details