छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महिला का अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने वाला आरोपी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2021, 10:05 PM IST

Updated : Sep 24, 2021, 9:15 AM IST

महिला का अश्लील फोटो फेसबुक में वायरल करने वाले आरोपी को कांकेर पुलिस (Kanker Police) ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट....

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

कांकेर: महिला का अश्लील फोटो फेसबुक में वायरल करने वाले आरोपी को कांकेर पुलिस (Kanker Police) ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है. प्रेम-प्रसंग में अनबन होने और बातचीत बंद होने के बाद आरोपी युवक ने पीड़िता का अश्लील वीडियो और फोटो (Porn videos and Photos) सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस थाना कांकेर में दर्ज कराई थी.

पीड़ित महिला ने 22 अगस्त 2021 को थाना कांकेर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपित मोहम्मद सेराज शेख निवासी बेलदाना, मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल 2018 में कांकेर में काम करने आया था. उस दौरान महिला से जान पहचान हुई थी और युवक ने महिला के साथ प्रेम संबंध हो गया था. पीड़िता की अश्लील फोटो आरोपी युवक ने अपने मोबाइल में लिया था.

आरोपी ने 2019 में वापस पश्चिम बंगाल चला गया था और पीड़िता के मोबाइल नंबर पर आरोपित मोहम्मद सेराज शेख बातचीत करते रहता था. 2020 दिसंबर महीने में आरोपी और पीड़िता के बीच किसी बात को लेकर अनबन होने पर दोनों के बीच बातचीत बंद हो गया था. इसी बात पर आरोपित ने पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दिया था.

पीड़िता को इस बात की जानकारी उसके परिचितों से मिलने पर पीड़िता ने दिनांक 22 अगस्त 2021 को थाना कांकेर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी मोहम्मद सेराज शेख के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था.

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा

थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि कांकेर पुलिस ने सायबर सेल की सहायता से तकनीकी विवेचना कर आरोपी के संबंध में जानकारी एकत्र की. विवेचना में आरोपित के पश्चिम बंगाल में होने की जानकारी प्राप्त होने पर थाना कांकेर की टीम पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुई थी. टीम ने आरोपी मोहम्मद सेराज शेख को बेलदाना ( पश्चिम बंगाल ) से गिरफ्तार किया.

पीड़िता का अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी आरोपी के कब्जे से जब्त किया गया है. आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया.

Last Updated :Sep 24, 2021, 9:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details