छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha Crime news: दोस्त से धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 9, 2023, 11:30 AM IST

Updated : Jun 9, 2023, 11:49 AM IST

कवर्धा में अपने दोस्त के फोन पे से लाखों रुपए गायब करने के मामले में पांडातराई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने कुल 2,40,501 रुपए अपने खाते में ट्रांसफर किया है. फिलहाल आरोपी न्यायिक हिरासत में है.Fraud in Kawardha

Kawardha Crime news
कवर्धा क्राइम न्यूज

कवर्धा:कवर्धा के पांडातराई पुलिस ने ठगी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स पर आरोप है कि उसने अपने ही दोस्त के फोन से यूपीआई के माध्यम से 2 लाख से ज्यादा रुपयों की ठगी की. पीड़ित युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

जानिए पूरा मामला:कर्वधा जिला के पंडरिया ब्लॉक में ठगी की शिकायत दर्ज की गई. पांडातराई वार्ड नम्बर 10 के सोनू निषाद (23) ने पांडातराई थाना में शिकायत दर्ज कराया कि उसका दोस्त दीपक उसके फोन पर यूपीआई के जरिए ट्रांसेक्शन करता था. इसी दौरान उसने 8 बार में लगभग 2,40,501 रुपया अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए. सोनू ने जब अपना एकाउंट बैलेंस और हिस्ट्री चैक की तो उसे इसके बारे में पता चला. जिसके बाद सोनू ने दीपक के खिलाफ पांडातराई थाना में शिकायत दर्ज कराई.

"सोनू निषाद ने पांडातराई थाना में शिकायत दर्ज कराया कि उसके दोस्त ने उसके खाते से यूपीआई के माध्यम से 2 लाख से अधिक की राशि ट्रांसफर की है. शिकायत के बाद पुलिस ने टीम गठित कर महज 4 घंटे में आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया."-जे.एल.सांडिल्य, थाना प्रभारी, पांडातराई

Dhamtari News: क्रिप्टो करेंसी में निवेश करने वाले 500 लोगों से 4 करोड़ की ठगी
Durg News: ज्यादा ब्याज का लालच देकर करोड़ों की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार
Dhamtari News: सिहावा में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले अरेस्ट

ऐसे हुई गिरफ्तारी: शिकायत के बाद पांडातराई पुलिस ने धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी दीपक की पतासाजी की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम गठित की. टीम ने महज 4 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कुटेली गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल फोन और बैंक पासबुक जब्त कर लिया है.

Last Updated : Jun 9, 2023, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details