छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh road accident: दो सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

By

Published : Apr 26, 2023, 10:36 PM IST

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे की दो अलग अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई है. पहली दुर्घटना कवर्धा में हुई. जहां पिकअप गाड़ी के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरी घटना में दो बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई.

Chhattisgarh road accident
दो सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कवर्धा और जांजगीर चांपा में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है. कवर्धा में तेज रफ्तार पिकअप वाहन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए हैं. जबकि दूसरी घटना जांजगीर चांपा की है, जहां दो बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई.

पहला हादसा कवर्धा में हुआ:पहली घटना कवर्धा के तरेगांव थाना क्षेत्र के दलदली गांव की है. जहां व्यापारियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है और 08 लोग बुरी तरह घायल हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर फरार वाहन चालक की तलाश कर रही है.

पुलिस ने क्या बताया:मामले में तरेगांव प्रभारी युवराज साहू ने बताया कि "पीपरखूटा गांव से 15 व्यापारी पिकअप वाहन में सवार होकर दलदली गांव बजार करने जा रहे थे. इसी दौरान दलदली गांव पहुंचने से पहले वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 08 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद से वाहन चालक फरार है, जिसकी तलाश जारी है."

यह भी पढ़ें: NHAI negligence kanker: NHAI की लापरवाही से खतरे में पड़ी 60 यात्रियों की जान

दूसरी घटना जांजगीर चांपा की:जांजगीर के धनेली महंत गांव के पास दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. इस दौरान दो बाइकों पर दो लोग सवार थे. हादसे में बाइक पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला और 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां अस्पताल में डाक्टर ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही नवागढ़ पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details