छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: दो पक्षों में जमकर विवाद, मारपीट में एक घायल, सुरक्षा गार्ड ने की हवाई फायरिंग

By

Published : Aug 19, 2020, 4:39 PM IST

कवर्धा में उस समय सनसनी फैल गई जब दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया और एक पक्ष ने हवा में फायरिंग कर दी. मामला सिटी कोतवाली के सिग्नल चौक का है. जहां दो अलग-अलग बाइक शोरूम के वर्करों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक शो रूम का वर्कर बुरी तरह घायल हो गया.

kawardha news
कवर्धा थाना

कवर्धा:शहर के सिग्नल चौक पर मंगलवार रात दो पक्षों में विवाद के बाद हवाई फायरिंग की घटना सामने आई. बताया जा रहा है, दो पक्षों के बीच मारपीट में एक बाइक शो-रूम का कर्मचारी पंकज मिश्रा बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए राजधानी रायपुर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक जिस शो-रूम का कर्मचारी घायल हुआ है, उसका मालिक पूर्व मुख्यमंत्री का रिश्तेदार है. मारपीट और फायरिंग करने वाले के खिलाफ थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

दो पक्षों में जमकर विवाद

बताया जा रहा है, विवाद के दौरान एक पक्ष ने हवाई फायरिंग कर दी. जिसके बाद मामला और बिगड़ गया. दो अलग-अलग बाइक शो-रूम के वर्करों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक शो रूम का वर्कर बुरी तरह घायल हो गया. इसी दौरान दूसरे शो रूम के सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायरिंग कर दी, जिसकी आवाज सुनते ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

राजनीतिक मुद्दे से विवाद के जुड़े होने की आशंका

जानकारी के मुताबिक एक शो-रूम संचालक बल्लू सिंह पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का रिश्तेदार है. जिसकी दुकान के सामने कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल के बेटे का शो-रूम है. मंगलवार रात दोनों शो-रूम के वर्करों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बात इतनी बढ़ गई की मारपीट की नौबत आ गई. मारपीट के दौरान कांग्रेस नेता के शो-रूम में काम करने वाले सुरक्षा गार्ड ने हवाई फायरिंग कर दी. इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि बाद में मौके से सुरक्षा गार्ड रायफल लेकर फरार हो गया.

पढ़ें- ऊर्जाधानी में सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर डकैती करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार

घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों को थाना ले आई. घटना में घायल हुए पंकज मिश्रा को इलाज के लिए रायपुर एम्स रेफर किया गया. पुलिस ने फायरिंग करने वाले सुरक्षा गार्ड, मारपीट करने वाले आनंद जायसवाल और चंदू के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details