छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पति शराबी था तो पत्नी ने की पति की हत्या, कवर्धा पुलिस ने मर्डर का किया खुलासा

By

Published : Dec 6, 2022, 11:50 PM IST

kawardha crime news कवर्धा के कुकदूर में एक शख्स के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस हत्याकांड में जिस शख्स की हत्या हुई. उसकी पत्नी इसकी मास्टरमाइंड निकली. पत्नी ने बेटे और बहू के साथ अपने पति का मर्डर कर दिया. आरोपी महिला का कहना है कि वह अपने पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी.

kawardha crime news
पति शराबी था तो पत्नी ने की पति की हत्या

कवर्धा:kawardha crime news कवर्धा जिले में कुकदूर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक शख्स के मर्डर की गुत्थी को चंद घंटों में सुलझा लिया. इस केस में मृतक की पत्नी ही हत्या की मुख्य आरोपी निकली. उसने अपने पति की हत्या कर दी. इस मर्डर कांड में महिला के बेटे और बहू ने भी मदद किया.

ये है पूरा मामला: पूरा मामला कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझोली गांव के पास का है. जहां मंगलवार सुबह सड़क पर बुधराम करचाम उम्र 54 साल की लाश मिली थी. पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची. जांच के लिए एक्सपर्ट और खोजी कुत्तों की मदद ली गई. तो पुलिस को अहम सुराग मिले. उसके बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई. कुकदूर थाना प्रभारी शावन सार्थी ने बताया कि "मृतक मध्यप्रदेश का रहने वाला है जोकि पिछले 10 वर्षों से कवर्धा जिले के मंझोली नवापारा मे रहता था और शराब का आदी भी था इसलिए अकसर पत्नी मथुरा बाई के साथ विवाद मारपीट करता था. पुलिस ने परिजनों से मारपीट को ही आधार बनाकर घर मे छानबीन किया. तो मृतक के खटिया में खून के छींटे बरामद हुए.तब पुलिस का परिजनों पर शक यकीन मे बदला और कड़ाई से पूछताछ की तो सभी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. फिर जाकर हत्या का खुलासा किया. जिसपर हत्या के आरोपी पत्नी मथुरा बाई कचराम. बेटा विजय कचराम और बहू सोनिया कचराम तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:कवर्धा में मवेशियों से बेरहमी, गौ सेवा आयोग ने लिया संज्ञान

पति करता था मारपीट: आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि मृतक बुधराम शराब पीकर अक्सर लड़ाई झगड़ा करता था. घटना की रात भी मृतक शराब पीकर घर आया और लड़ाई कर रहा था. तभी आक्रोश मे आकर बेटा विजय ने डंडे से दो बार प्रहार किया. जिससे बुधराम लहूलुहान होकर गिर पड़ा. फिर गमछा से गला को घोंटा गया.इस दौरान बुधराम की पत्नी उसके पैर को जोर से पकड़ी थी. इसके बाद बुधराम के सिर पर हरिये से वार किया गया. जिसमें उसकी मौत हो गई. मर्डर के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को सड़क से 500 मीटर दूरी पर फेंक दिया. ताकि यह दुर्घटना लगे. एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने इसका खुलासा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details